ओमप्रकाश राजभरका दावा, बोले- टिकेगा नहीं I.N.D.I.A.गठबंधन

0

नई  दिल्ली  समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच चल रही जुबानी जंग को लेकर आईएनडीआईए गठबंधन में दरार होने के कयास लगाए जा रहे हैं। दोनों दलों के बीच चल रही बहस को लेकर सियासी गलियारों में चर्चा का बाजार गरम है। इस बीच अब सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की भी इसमें एंट्री हो गई है। राजभर ने आईएनडीआईए गठबंधन पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि ये गठबंधन लोकसभा चुनाव से पहले ही टूट जाएगा। इसमें शामिल सभी दलों को सिर्फ सीटों की ख्वाहिश है।

इंडिया गठबंधन में शामिल अलग-अलग विचारधारा के लोग: राजभर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ओमप्रकाश राजभर ने आज कहा यह गठबंधन(INDIA) चलने वाला नहीं है, क्योंकि इंडिया गठबंधन में अलग-अलग विचारों के लोग एकत्रित हुए हैं। इसमें शामिल सब परेशान हैं, सभी पार्टियों के नेताओं को सीटों की बहुत ख्वाहिश है, इसी वजह से ये आपस में लड़ रहे हैं। बता दें कि राजभर ने सीटों की ख्वाहिश का जिक्र यहां सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। क्योंकि मध्य प्रदेश विधानसभा में सीटों के बंटवारे को लेकर सपा और कांग्रेस के बीच तल्खी है। इसको लेकर दोनों ओर से टिप्पणी की जा रही हैं।

आपको बता दें कि सीट शेयरिंग पर समझौता न होने से अखिलेश यादव लगातार कांग्रेस पर हमलावर हैं। अखिलेश यादव तो कई बार कह चुके हैं कि मुझे नहीं पता था कि इंडिया गठबंधन सिर्फ आगामी लोकसभा चुनाव के लिए हो रहा है। अगर मुझे ये बात पता होती तो मैं उस पर विचार करता इसके बाद कोई फैसला लेता कि गठबंधन का हिस्सा समाजवादी पार्टी को बनना है या नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बीच राहुल गांधी ने तल्खी को कम करने के लिए अखिलेश यादव से फोन पर बात की है। दोनों नेताओं के बात के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनावों के लिए है ना कि राज्यों के चुनावों के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *