इंडिया वर्सेस पाकिस्तान हाईवोल्टेज मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में,अरिजीत सिंह और शंकर महादेवन करेंगे परफॉर्म

0

नई दिल्‍ली (New Dehli) । भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (Board of Control for Cricket in India)यानी बीसीसीआई ने गुरुवार को यह ऐलान (announcement)कर दिया है कि आईसीसी मेंस वनडे वर्ल्ड कप 2023 (ICC Men’s ODI World Cup 2023)में 14 अक्टूबर को होने वाले इंडिया वर्सेस पाकिस्तान हाईवोल्टेज (high voltage)मुकाबले से पहले एक सेरेमनी होगी। इस दौरान लीजेंड सिंगर शंकर महादेवन के अलावा अरिजीत सिंह और सुखविंदर सिंह परफॉर्म करेंगे। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है जो दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। बीसीसीआई ने गुरुवार को ट्वीट कर इस सेरेमनी की जानकारी दी।

इंडिया वर्सेस पाकिस्तान मैच का आगाजा 2 बजे होना है। वहीं दोनों कप्तान, रोहित शर्मा और बाबर आजम, टॉस के लिए आधा घंटा पहले मैदान पर उतरेंगे। इससे एक घंटे पहले यानी कि 12.30 बजे इस सेरेमनी का आगाज होगा। बता दें, वर्ल्ड कप 2023 के लिए कोई ओपनिंग सेरेमनी नहीं हुई थी।

बात वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक भारत और पाकिस्तान के प्रदर्शन की करें तो, दोनों टीमों ने अभी तक खेले अपने 2-2 मैच जीते हैं। भारत ने अपने पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से धूल चटाई थी, वहीं अफगानिस्तान को दिल्ली में 8 विकेट से रौंदा था। भारत प्वाइंट्स टेबल में फिलहाल तीसरे पायदान पर है।

वहीं बात पाकिस्तान की करें तो, उन्होंने पहले मैच में नीदरलैंड्स पर तो दूसरे मुकाबले में श्रीलंका को चित किया था। बाबर आजम की टीम प्वाइंट्स टेबल में भारत के बिल्कुल नीचे चौथे पायदान पर है।

14 अक्टूबर को यह दोनों टीमें अपना-अपना तीसरा मैच खेलने उतरेगी। एक टीम यहां जीत की हैट्रिक लगाएगी वहीं दूसरे टीम को टूर्नामेंट की पहली हार का सामना करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *