आप नेता का विवादित वीडियो वायरल, वहां रेप और हत्या होती है, मंदिर जाना बंद कर दो

0

नई दिल्‍ली। विवादित धार्मिक टिप्पणी को लेकर मंत्री पद गंवा चुके आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राजेंद्र पाल गौतम के एक बार फिर विवादित बोल का वीडियो वायरल होने पर हंगामा मच गया है। आप विधायक वायरल वीडियो में दलितों को मंदिर न जाने की सलाह देते दिख रहे हैं। इस वीडियो को लेकर भाजपा ने अरविंद केजरीवाल सरकार की घेराबंदी तेज कर दी है। हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है।
वीडियो में राजेंद्र पाल गौतम दलितों को मंदिर न जाने की सलाह दे रहे हैं। वह कहते हैं कि वहां इज्जत लूटी जाती है और कत्ल होता है। आप ऐसी चीजों में भरोसा मत करो जो आपको नुकसान पहुंचाती हो। एक बात बताइए अगर कहीं मंदिर में जाने से हमारे लोगों (दलितों) की हत्या होती हो। अगर मूर्ति छू लेने से हमारे युवाओं की हत्या हो रही हो, तो आप ऐसी जगह क्यों जाते हो जहां आपका अपमान हो, जहां आपकी-बहन बेटी की इज्जत लूटी जाए, जहां आपका कत्ल कर दिया जाए। जहां अपमान हो वहां जाना बंद करो। यह साफ नहीं है कि यह वीडियो कहां का है और गौतम ने किस संदर्भ में ये बातें कहीं। राजेंद्र पाल गौतम या आम आदमी पार्टी की तरफ से अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

भाजपा ने कहा- पार्टी से किया जाए बाहर

राजेंद्र पाल गौतम का वीडियो वायरल होने पर भाजपा ‘आप’ पर हमलावर हो गई है। भाजपा ने तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए गौतम को पार्टी से बाहर करने की मांग की है। दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, आज पूरा देश प्रभु श्रीराम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की प्रतीक्षा कर रहा है। पूरे देश में उत्साह का माहौल है और ऐसे समय में अरविंद केजरीवाल की पार्टी के नेता राजेंद्र पाल गौतम की हिंदू धर्म को अपमानित करने की टिप्पणी पीड़ा देती है। मुझे समझ में नहीं आता कि आखिर अरविंद केजरीवाल या आम आदमी पार्टी को भव्य राम मंदिर बनने से पीड़ा क्या है? बार-बार उनके नेता हिंदुओं का अपमान क्यों करते हैं? केजरीवाल तुष्टीकरण की राजनीति करना बंद करें और राजेंद्र पाल गौतम पर कार्यवाई करें और उसे पार्टी से निकालें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *