रणवीर-आलिया ने फ्रेंड्स और फैमिली संग मनाया क्रिसमस, की पार्टी

0

मुंबई । 25 दिसंबर को पूरे देश में क्रिसमिस का त्योहार मनाया जा रहा है। बाॅलीवुड में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। 24 दिसंबर को आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर, मां सोनी राजदान, बहन शाहीन और दोस्तों संग क्रिसमिस पार्टी की। इस दौरान की तस्वीरें आलिया ने इंस्टा पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में आलिया का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

एक तस्वीर में आलिया और रणबीर कपूर काफी कोजी और रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, क्रिसमस ट्री पर आलिया और राहा दोनों के नाम की डेकोरेशन की हुई है। हालांकि पार्टी के दौरान राहा की कोई झलक नहीं दिखाई दी।

लुक की बात करें तो लाइम कलर की फ्रिल्ड ड्रेस में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस ड्रेस के साथ आलिया भट्ट ने बेहद क्यूट रेनडियर हेयरबैंड लगाए हुए थे।दूसरी ओर रणबीर ने कैज़ुअल, लेकिन स्टाइलिश लुक चुना। उन्होंने सफेद टी-शर्ट और काले वेस्टकोट के साथ बेज कलर की पैंट पहनी थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अब निर्देशक वासन बाला की अगली फिल्म ‘जिगरा’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनकी झोली में ‘जी ले जरा’ भी है।फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं। रणबीर की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म एनिमल में नजर आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *