टीएमसी नेता शांतनु सेन का विवादित बयान, BJP का पलटवार

0

नई दिल्‍ली । बंगलुरू में तेजस विमान से उड़ान भरने को लेकर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं शांतनु सेन और कुणाल घोष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने उनपर पलटवार किया है।

टीएमसी के शांतनु सेन ने दिया विवादित बयान

सेन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब इसरो गए तो चंद्रयान-2 विफल हो गया। जब (अभिनेत्री) कंगना रनौत उनसे मिलीं तो उनकी फिल्म सुपर फ्लॉप हो गई। जब (क्रिकेटर) विराट कोहली ने उनसे हाथ मिलाया तो उन्हें लगातार तीन साल तक शतक नहीं मिला। हाल ही में हुए विश्व कप में लगातार दस मैच जीतने के बाद भारत फाइनल में इसलिए हार गया, क्योंकि हमारे प्रधानमंत्री उस स्टेडियम में गए। उन्होंने कहा कि उन्हें डर है कि कुछ ही समय में यह विशेष विमान दुर्घटनाग्रस्त न हो जाए।

‘रोटी-कपड़ा-मकान’ के मुद्दों से ध्यान भटका रहे ध्यान: कुणाल घोष

वहीं, घोष ने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। भाजपा की नीतियां जनविरोधी हैं। इसलिए, भाजपा जानती है कि वह हार जाएगी। भाजपा कभी धर्म के नाम पर तो कभी युवाओं के नाम पर राष्ट्रवाद की राजनीति कर रही है। हम इसकी निंदा कर रहे हैं। तेजस एक अलग चीज है। उनके (पीएम मोदी के) इरादे क्या हैं?…तेजस विषय नहीं है…वह ‘रोटी-कपड़ा-मकान’ के मुद्दों से ध्यान भटका रहे हैं।

भाजपा ने किया पलटवार

वहीं, शांतनु सेन की टिप्पणी पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, (पीएम) मोदी और भाजपा से नफरत करते-करते आप सेना और वायुसेना से इतनी नफरत करने लगे हैं कि आप उनके मरने की कामना क रहे हैं। आप तेजस लड़ाकू विमान के क्रैश होने की कामना कर रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस को यह क्या हो गया है।

टीएमसी नेता के इस्तीफे की मांग

पूनावाला ने आगे कहा, अगर (पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री) ममता बनर्जी में राष्ट्रभक्ति और नैतिकता का एक अंश भी मौजूद है तो शांतनु सेन को तत्काल प्रभाव से पार्टी से बर्खास्त करना चाहिए। शांतनु कह रहे हैं कि तेजस विमान क्रैश हो जाए। अगर तेजस विमान क्रैश हो जाएगा तो किसको नुकसान होगा। जो कामना भारत के दुश्मन करते होंगे..पाकिस्तान और चीन करते होंगे..वह कामना एक सांसद कर रहा है। इनका डीएनए तृणमूल का ही डीएनए है। इन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल किए। इन्होंने बालाकोट एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *