सोशल मीडिया पर अंग्रेज टीम का जमकर मजाक उड़ाया गया.वायरल हुए कई मीम्स

0

इंग्लैंड की टीम ज‍स तरह वर्ल्ड कप 2023 में 26 अक्टूबर को श्रीलंका के ख‍िलाफ बेंगलुरु में हारी, उसके बाद इस टीम को कई लोगों ने सोशल मीडिया पर एक्सीडेंटल चैम्प‍ियन’ तक कह दिया. सोशल मीडिया पर जमकर अंग्रेज टीम की मजाक उड़ाई जा रही है. कई मीम्स वायरल हुए हैं.सोशल मीडिया पर इस दिग्गज टीम की जमकर मजाक उड़ाई गई. कुछ इंटरनेट यूजर्स ने तो इस टीम को ‘एक्सीडेंटल चैंप‍ियन’ तक कह दिया. इंग्लैंड के फैनबेस बार्मी आर्मी (Barmy army) के पोस्ट पर यूजर्स ने जमकर ट्रोल किया.

2019 की वर्ल्ड चैम्प‍ियन इंग्लैंड टीम 2023 के वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर हो गई है. अपने खराब प्रदर्शन के कारण उसके बाद टीम को अपने फैन्स ने ही भयंकर ट्रोल कर दिया. इंग्लैंड की टीम ने इस वर्ल्ड कप में 5 में से महज 1 मैच जीता है. इसके बाद अंग्रेज टीम के समर्थक भड़क उड़े वहीं अन्य उड़े वहीं अन्य यूजर्स ने अंग्रेजी टीम पर तंज कसा.

श्रीलंका ने गुरुवार (26 अक्टूबर) को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 के 25वें मैच में गत चैंपियन इंग्लैंड के खिलाफ आठ विकेट शानदार जीत दर्ज की. इस हार के बाद, इंग्लैंड अब प्वाइंट्स टेबल में नीदरलैंड से ऊपर नौवें स्थान पर है. श्रीलंका पांचवें स्थान पर पहुंच गया है और उसके और उसके नेट रन रेट में भी सुधार हुआ है.

वहीं सोशल मीडिया पर इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच हुए इस मुकाबले के बाद क्रिकेट फैन्स ने कई मीम्स शेयर किए. लोगों ने जमकर अंग्रेज टीम का मजाक उड़ाया. लोगों ने रोह‍ित और व‍िराट से सावधान रहने की नसीहत भी दे डाली.  ऐसा रहा इंग्लैंड बनाम

श्रीलंका मैच का पर‍िणाम 

पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने 33.2 ओवर में 156 रन पर सस्ते में ढेर हो गई, इंग्लैंड का टॉप… ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप रहा. बेन स्टोक्स (43) टॉप स्कोरर रहे. वहीं एंजेलो मैथ्यूज ने श्रीलंका के लिए दो विकेट लेकर कमबैक मैच में दम द‍िखाया. श्रीलंका के लाहिरू कुमारा सर्वश्रेष्ठ रहे, उन्होंने तीन विकेट झटके. वहीं जवाब में श्रीलंका ने 25.4 ओवर में 160/2 रन बनाकर आसानी से मैच जीत लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *