राजस्थान में बड़ा हादसा, यात्री बस अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर गिरी , 4 लोगों की मौत, 30 घायल

0

राजस्थान के दौसा में एक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा दौसा के कलेक्ट्रेट सर्किल के पास हुआ है, जहां एक यात्री बस अनियंत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर गिर गई।देर रात तीन बजे राजस्थान के दौसा जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ।

इस हादसे के बाद रेलवे के अधिकारी और कलक्टर, पुलिस अधिकारी और अन्य लोग मौके पर पहुंचे और उसके बाद राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया। हादसे में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।। दौसा जिले के कलेक्ट्री के नजदीक यह हादसा हुआ।

दरअसल स्लीपर कोच बस हरिद्वार से उदयपुर की ओर जा रही थी। दौसा जिले में कलेक्ट्री के नजदीक पुलिया से गुजरने के दौरान अचानक चालक को नींद की झपकी आ गई और बस पुलिया की रेंलिंग तोड़ते हुए सीधे नीचे रेलवे ट्रेक पर आ गिरी। बस को हटाने के कारण रेलवे ने काफी देर तक यातायात को बंद रखा इस कारण कई रेल गाड़ियां लेट भी हो गई। दौसा कलक्टर कमर चौधरी देर रात ही हादसा स्थल और अस्पताल पहुंचे।

चौधरी ने बताया कि दो महिलाओं समेत चार लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। तीस से ज्यादा लोग इस हादसे में घायल हैं और अब तक सात लोगों को जयपुर के लिए रेफर किया जा चुका है। हादसे में जिन लोगों की मौत हुई और जो लोग घायल हुए हैं वे जयपुर, टोंक और पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं।

बस पहले जयपुर रूकती और उसके बाद उदयपुर के लिए रवाना होती। गंभीर घायल लोगों की शरीर की कई हड्डियां टूट चुकी हैं। बताया जा रहा है कि देर रात जब घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया उस समय अस्पताल में सीनियर डॉक्टर्स नहीं थे। इस बारे में भी अब जांच पड़ताल की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *