आमसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार अभियान की करेंगे शुरुआत,अमित शाह

0

उज्जैन। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की आमसभा उज्जैन में 29 अक्टूबर को शाम 6 बजे शहीद पार्क पर होगी। वे सभा से आधे घंटे पहले इंदौर से उज्जैन आएंगे। सर्वप्रथम महाकालेश्वर मंदिर में पूजन करेंगे। फिर शहीद पार्क आमसभा को संबोधित कर चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। उज्जैन सहित प्रदेशभर के मतदाताओं से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे। सभा उपरांत स्थानीय नेताओं को चुनाव जीतने का मंत्र देंगे।

शाह की सभा का कार्यक्रम तय होते ही पार्टी स्तर पर तैयारियां तेज हो गई। आमसभा में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुटाने के लिए मंडल पदाधिकारियों एवं पार्षदों को दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए। शाह की सुरक्षा के लिए एसपीजी ने भी पूरी तरह से कमान संभाल ली। एसपीजी ने सड़क मार्ग और सभा स्थल का निरीक्षण किया।

अमित शाह 29 अक्टूबर की रात उज्जैन में ही विश्राम करेंगे। उनकी, ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर की भस्मारती में शामिल होने की संभावना है। हालांकि अधिकृत रूप से अभी इसका कार्यक्रम नहीं आया है।

आमसभा में भीड़ जुटाना भाजपा नेताओं के लिए चुनौती भरा है। पिछली सभाओं में नेता नगर निगम, स्कूल शिक्षा विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग की मदद लेकर अपने कार्यक्रम की शोभा बढ़ा लिया करते थे, मगर अब चुनाव आचार संहिता की वजह से ऐसा होना नामुकिन है। याद रहे कि महापौर के चुनाव के समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा भी शहीद पार्क पर हुई थी तब सभा स्थल खाली देख नेताओं के चेहरे से हवाईयां उड़ गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *