आंख मारे गाने पर थिरकती AAP की विधायक उम्मीदवार चाहत पांडे, मंचाया बवाल

0

कई बार ऐसे लोगों के वीडियोज वायरल हो जाते हैं जो कि आपको हैरान करने के लिए काफी होते हैं। इस वक्त एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जिसका नाम चाहत पांडे है। आंख मारे गाने पर थिरकती इस लड़को लेकर इसलिए बवाल मचा हुआ है क्योंकि ये कोई आम लड़की नहीं बल्कि विधायक पद की उम्मीदवार है। जी हां, चाहत पांडे को अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी से विधायकी का टिकट मिला है।

चाहत पांडे दमोह विधानसभा से चुनाव लड़ेंगी। हालांकि विरोधियों के हाथ उनका ये डांस वीडियो लग गया है जिसको वो लगातार वायरल कर रहे हैं। चाहत पांडे के इस डांस वीडियो को बीजेपी समर्थक संदीप ठाकुर ने एक्स पर साझा किया है।इस वीडियो के साथ उन्होने लिखा है,

”यह चाहत पांडे है जो आम आदमी पार्टी की मध्य प्रदेश से विधायक की उम्मीदवार हैं।” इसके बाद उनके इस वीडियो पर लोगों के कई तरह के कमेंट्स सामने आ रहे हैं।

एक ने लिखा, ”आप की इस पोस्ट से पता चल गया है कि आप शाखा वाले ही होंगे…वहां औरतों के लिए यही सोच तो सिखायी जाती है।” एक ने लिखा, ”तो क्या हुआ? इनकी अपनी व्यक्तिगत प्रतिभा है आपकी बहन बेटी भी ऐसे ही प्रतिभाशाली हो सकती है।”

एक ने लिखा, ”इसमें गलत क्या है? नाचना अपराध तो है नही?” एक ने लिखा, ”पाण्डेय जी की बिटिया कुछ भी करे तुम्हें क्या?” इस तरह से लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

एक्ट्रेस भी हैं चाहत पांडे

चाहत ने इस दौरान शॉर्ट जींस पहनी हुई है और काफी हॉट लग रही हैं। राजनीति के अलावा चाहत पांडे एक अभिनेत्री हैं और कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी हैँ। उन्होने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो पवित्र बंधन सेक की थी।

इसके अलावा वह तेनालीरामन, राधा कृष्णन, सावधान इंडिया, नागिन-2, दुर्गा-माता की छाया, अलादीन और क्राइम पेट्रोल सहित कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वो चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं और देखना होगा कि वो जीतती हैं या नहीं। फिलहाल आप देखिए उनका ये वायरल डांस वीडियो..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *