अंकिता लोखंडे ने स्वर्गीय ,सुशांत सिंह बहुत अच्छा इंसान था

0

याद कर फूट के रो पड़ीं एक्ट्रेस
मुंबई | एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया और कहा कि “बहुत अच्छा इंसान था वो। वह एक अच्छा आदमी था। मैं ऐसे बोलती हूं ना कभी, था, मुझे इतना अजीब लगता है। मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है। विक्की का भी दोस्त है ना सुशांत।

आप जानते हैं कि अब वो नहीं रहा। इस दुनिया में, सबसे बुरा एहसास है। इसके बाद मुनव्वर फारुकी ने अंकिता लोखंडे से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में और पूछा। ‘बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की। वह मुनव्वर फारुकी से बात कर रही थी जब टूटे हुए दिल पर उनकी शायरी ने उन्हें नॉस्टैल्जिक फील कराया। तब अंकिता ने मुनव्वर से कहा, “मत बोल ये सारी चीज, वो हिट करती है बुरी तरीके से। लेकिन तूने जो कहा वह मुझे पसंद आया।”

फिर अंकिता ने फिल्म ‘एमएस धोनीः द अटोल्ड स्टोरी’ का रोमांटिक सॉन्ग ‘कौन तुझे’ गाया। इस मौके पर अंकिता ने कहा, “अभी ये बात नहीं करना चाहती लेकिन ऐसा नहीं है। मुझे ये नहीं बताना तुझे कुछ भी।”

इस पर मुनव्वर ने कहा,“लोगों के वर्जन है सबके। अलग-अलग लेकिन आप उनमें से एक हैं जिसे बिल्कुल सही पता है।”अंकिता लोखंडे तब खुलासा किया कि वह सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकीं। सुशांत की मौत उनके लिए ‘बहुत चौंकाने वाली’ थी। उन्होंने कहा, “मैं तो उसके अंतिम संस्कार पर भी नहीं गई थी। मैं जा ही नहीं पाई। मुझे लगा मैं नहीं देख सकती ये। मैं ये देख ही नहीं सकती। विक्की ने बोला की तू जा कर आ। मैंने कहा नहीं। कैसे देख सकती हूं। मैंने वो अनुभव ही नहीं किया था कभी लाइफ में।”अंकिता लोखंडे आगे कहती हैं,

“मैंने पहली बार मेरे पापा को देखा मुन्ना ऐसे।
मुझे पता चला कि किसी का जाना क्या होता है। मेरे पापा बहुत… आपकी याद आती है डैडी। मैं पापा को बार-बार बोलती थी, पापा बिग बॉस।। हिट करती है यार बस।” अंकिता इस पूरी बातचीत के दौरान इमोनशनल और रोते हुए दिखाई दीं। वहीं, मुनव्वर फारुकी भी थोड़ा दुखी हुए। बता दें कि फिल्म ‘एमएस धोनीः द अटोल्ड स्टोरी’ साल 2016 में रिलीज हुई थी और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत इसमें लीड रोल में थे। सुशांत और अंकिता लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *