सैम मानेकशॉ के साथ रवि टंडन की फोटो, एक्‍ट्रेस रवीना टंडन ने शेयर की सालों  अनसीन फोटोज

0

सैम मानेकशॉ के साथ रवि टंडन की फोटो, एक्‍ट्रेस रवीना टंडन ने शेयर की सालों  अनसीन फोटोज
बॉलीवुड एक्ट्रेस सैम मानेकशॉ के साथ रवि टंडन की फोटो, हैं। हाल ही में रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर अपने पिता रवि टंडन की एक अनसीन फोटो को शेयर किया है। इस फोटो में रवि टंडन देश के पहले फील्ड मार्शल रहे सैम मानेकशॉ के साथ नजर आ रहे हैं। रवीना ने इन दोनों की मुलाकात का एक रोचक किस्सा भी सुनाया है।
एक मूवी के सेट पर मिले सैम और रवि टंडन
नई दिल्ली । हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेसेज के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें रवीना टंडन का नाम भी जरूर शामिल होगा। अपनी कमाल की अदाकारी के लिए रवीना काफी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं रवीना टंडन ने अपने पिता और मशहूर फिल्ममेकर रहे रवि टंडन की एक अनसीन तस्वीर को शेयर किया है।

इस फोटो में एक्ट्रेस के फादर भारतीय सेना के पहले फील्ड मार्शल रहे सैम मानेकशॉ के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो का एक दिलचस्प किस्सा भी रवीना ने सुनाया
रवीना टंडन ने शेयर की पिता रवि और सैम मानेकशॉ की ये फोटो
रवीना टंडन बी टाउन की वो एक्ट्रेसेज हैं जो सोशल मीडिया पर काफी समय बिताती हैं। आए दिन अपनी किसी न किसी तस्वीर और वीडियो को लेकर रवीना लाइमलाइट का हिस्सा बनती रहती हैं। मंगलवार को रवीना टंडन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक तस्वीर को शेयर किया है।

इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में रवीना के पिता और हिंदी सनेमा के दिग्गज डायरेक्टर रहे रवि टंडन और भारतीय सेना के फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ एक साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने इस बताया है- ”एक फ्रेम में दो नायक एक हमारी मातृभूमि का बेटा सैम मानेकशॉ, जिनके लिए हमारा देश और इसकी पीढ़ियां हमेशा आभारी रहेंगी।
दूसरी तरफ मेरे हीरो रवि टंडन, जो लोगों के प्रति उद्धारकर्ता, सामाजिक कार्यों और प्रेरणा के स्त्रोत के तौर पर जाने जाते हैं। ये फोटो साल 1974 में अमिताभ बच्चन की फिल्म मजबूर के सेट की है, जब मेरे पिता और सैम मानेकशॉ जी की मुलाकात हुई।” आलम ये है कि सोशल मीडिया पर रवीना की ये तस्वीर काफी पसंद की जा रही है।

विक्की कौशल ने निभाया सैम मानेकशॉ का किरदार
हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई डायरेक्टर मेघना गुल्जार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ में एक्टर विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ का किरदार अदा किया है। विक्की की इस फिल्म को दर्शक और क्रिटिक्स की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है, जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी अच्छा कारोबार कर रही है। इस मूवी में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख जैसी एक्ट्रेस भी लीड रोल में मौजूद हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *