शाहरुख-आमिर से आगे रणबीर,इन 2 हफ्ते में एनिमल ने दी जवान-दंगल को मात

0

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन भी तगड़ा है और शाहरुख खान की जवान और आमिर खान की दंगल को मात दे चुका है। रणबीर कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी और अनिल कपूर स्टारर फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। एक दिसंबर को रिलीज हुई एनिमल ने दूसरे हफ्ते भी कड़क कमाई की है। दूसरे हफ्ते के हिंदी कलेक्शन में एनिमल ने कई बड़ी फिल्मों को मात दी है और टॉप 3 में शामिल हो गई है।

दूसरे हफ्ते सबसे अधिक कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्में…
दूसरे हफ्ते भी एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक हिंदी में कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में ये तीसरे नंबर पर रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक पहले नंबर पर बाहुबली 2 और दूसरे पर गदर 2 है।

देखें टॉप 5 की लिस्ट और दूसरे हफ्ते की कमाई…

बाहुबली 2: 143.25 करोड़ रुपये
गदर 2: 134.47 करोड़ रुपये
एनिमल: 130.50 करोड़ रुपये
जवान: 125.46 करोड़ रुपये
दंगल: 115.96 करोड़ रुपये

कितना हुआ एनिमल का कलेक्शन
बात एनिमल की कमाई की करें तो फिल्म के हिंदी वर्जन ने कुल करीब 431 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है और आज की कमाई के बाद एनिमल, केजीएफ चैप्टर 2 की कमाई को मात दे देगी। फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 476 करोड़ रुपये हो गया है। उम्मीद है कि फिल्म तीसरे रविवार तक 500 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी। वहीं बात फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की करें तो ये 780 करोड़ रुपये ग्रॉस हो चुका है। उम्मीद है कि फिल्म वर्ल्डवाइड 900 करोड़ की कमाई कर लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *