शर्टलेस दिखे टाइगर तो एक्शन मोड में नजर आईं करीना, वायरल हुई ‘सिंघम अगेन’ के सेट से तस्वीरें

0

मुंबई । टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान, रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों फिल्म के कई पोस्टर सामने आए थे, जिसे देखकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई थी। फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब हाल ही में, फिल्म की बीटीएस तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

हाल ही में, ‘सिंघम अगेन’ से सितारों की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में करीना साड़ी में चिंतित दिख रही हैं, जबकि वे अपनी वैन से सेट की ओर जा रही हैं। अभिनेत्री अवनी बाजीराव सिंघम की भूमिका निभाएंगी और आग की कतार में लड़कों के साथ भी शामिल होती नजर आएंगी। सिंघम अगेन फिल्म की शूटिंग से पहले ही इसे लेकर हर तरफ बज बना हुआ है।

देर रात की शूटिंग के लिए सेट पर अभिनेता टाइगर भी नजर आए। टाइगर अपने चरित्र और मेकर्स द्वारा रिलीज पोस्टरों की तरह ही देखे गए हैं। अभिनेता को सेट पर कुछ शर्टलेस दृश्यों की शूटिंग करते देखा गया है। इन तस्वीरों से फैंस कयास लगा रहे हैं कि फिल्म में टाइगर के एक्शन की स्पेशल शूटिंग हो रही है, जिसे देख दर्शक भी काफी उत्साहित हो जाए। टाइगर पहली बार सिंगम फ्रेंचाइजी में जुड़ने जा रहे है, जिसे लेकर अभिनेता काफी खुश थे।

करीना कपूर का रोहित शेट्टी के साथ यह चौथा सहयोग है। निर्देशक-अभिनेत्री की जोड़ी ने ‘गोलमाल रिटर्न्स’ सहित 3 ब्लॉकबस्टर फिल्मों में एक साथ काम किया है। #39, ‘गोलमाल 3’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’. ‘सिंघम अगेन’ न केवल उनके 16 साल लंबे जुड़ाव का प्रतीक है, बल्कि उनके चौथे प्रोजेक्ट का भी प्रतीक है।
कथित तौर पर ‘सिंघम अगेन’ की टीम अब फिल्म सिटी में लंबित शूटिंग जारी रखेगी। रोहित शेट्टी ‘सिंघम अगेन’ के साथ एक महत्वाकांक्षी टीम लेकर आए हैं। मुख्य भूमिका निभाने वाले अजय देवगन के अलावा, उन्होंने करीना कपूर खान और दीपिका पादुकोण को भी इस बार फिल्म में शामिल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *