मेरे दिल का एक टुकड़ा…’, बहन से जुदा होने पर इमोशनल हुई लिखा खास नोट

0

जानी-मानी डांसर और एक्ट्रेस मुक्ति मोहन अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर कुणाल ठाकुर संग शादी कर ली है। अब सोशल मीडिया पर हर कोई एक्ट्रेस को बधाई दे रहा है। मुक्ति की बहनें शक्ति मोहन और नीति मोहन ने उनके लिए खास नोट लिखा है और शादी की अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं।
मुक्ति मोहन ‘मेरे दिल का एक टुकड़ा. बहन से जुदा होने पर इमोशनल हुई लिखा खास नोट

मुक्ति मोहन और कुणाल की शादी
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।बॉलीवुड की जानी-मानी डांसर और एक्ट्रेस मुक्ति मोहन ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और एनिमल एक्टर कुणाल ठाकुर से 9 दिसंबर को शादी कर ली है। बता दें कि कुणाल ने एनिमल मूवी में रश्मिका मंदाना के मंगेतर की भूमिका निभाई है। दोनों की शादी के बाद अब फैंस और परिवार वाले न्यूली वेड कपल को बधाई दे रहे हैं।

इस कपल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कई तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी शादी का खुलासा किया। अब मुक्ति मोहन की बहन शक्ति मोहन ने एक इमोशनल नोट लिखते हुए शादी की और भी कई तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही अपनी बहन पर प्यार बरसाया है।

शक्ति मोहन ने शेयर की शादी की अनदेखी तस्वीरें
मुक्ति मोहन ने 10 दिसंबर को अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कई तस्वीरें शेयर की। मुक्ति की बहनें शक्ति मोहन, नीति मोहन और कृति मोहन भी अपने माता-पिता के संग शादी की तस्वीरों में नजर आए। अब, शक्ति ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस शादी की कई नई तस्वीरें शेयर की हैं और साथ ही अपनी बहन के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

शादी की अनदेखी तस्वीरों को शेयर करते हुए शक्ति ने लिखा, ”मेरे छोटे गोलू की शादी हो गई है। ऐसा लगता है जैसे मेरे दिल का एक टुकड़ा तुम्हारे साथ चला गया। मैं आपके और कुणाल ठाकुर के लिए बहुत खुश हूं। आदर्श साथी ढूंढने के लिए बधाई। आपका जीवन खुशियों और आनंद से समृद्ध हो। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगी मुक्ति मोहन। हर चीज में मेरी साथी’।

इसके साथ ही शक्ति मोहन ने पहली बार बहन की शादी पर अपने हाथों में मेहंदी भी लगवाई। शक्ति के इस पोस्ट पर मुक्ति ने कमेंट किया कि ‘मैंने बाइक चलानी सीखी है दीदी, मैं सिर्फ 20 मिनट की दूरी पर हूं और तुम मेरे लिए मेहंदी लगाओ। मेहंदी उफ्फ आखिरी वाले के पास मेरा दिल है’|नीति मोहन ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘बीआरबी… मुक्ति मोहन, कुणाल ठाकुर ने अभी-अभी शादी की है’।

शादी में बेहद खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस
‘जरा नचके दिखा 2’, ‘झलक दिखला जा 6’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 7’ जैसे शोज में नजर आ चुकीं मुक्ति मोहन शादी के बंधन में बंध गई हैं। इस खास दिन पर अदाकारा ने पेस्टल कलर के लहंगा पहना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मु​क्ति ने अपने लुक को पूरा करने के लिए डायमंड एंड एमराल्ड चोकर, एक लॉन्ग नेकलेस के साथ मैचिंग इयररिंग्स, माथापट्टी और नथ पहनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *