मलयालम वेब सीरीज से डेब्‍यू करेंगी सनी लियोनी, इंडस्ट्री के कई दिग्गज शामिल

0

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी जल्द ही मलयालम ओटीटी में कदम रखने जा रही हैं। वह मलयालम वेब सीरीज पैन इंडियन सुंदरी से अपना डेब्यू कर रही हैं। एचआर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस सीरीज को रिलीज किया जाएगा। इसे लेकर अभी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है। यह एक हाई बजट की कॉमेडी एक्शन थ्रिलर सीरीज है। इसमें मालविका श्रीनाथ और अप्पानी सारथ भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा अन्य कलाकारों और क्रू में मलयालम इंडस्ट्री के कई दिग्गज शामिल हैं।

एचआर प्रोडक्शंस के बैनर तले श्रीना प्रतापन द्वारा इसे निर्मित किया गया है। वहीं सतीश कुमार ने वेब सीरीज पैन इंडियन सुंदरी को लिखा और निर्देशित किया है। इसका स्क्रीनप्ले प्रिंस डेनी और लेनिन जॉनी ने किया है। अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है कि सनी लियोनी इस वेब सीरीज में बतौर अतिथि की भूमिका में नजर आएंगी या इसकी कहानी उनके ईर्द-गिर्द घूमती है।

वेब सीरीज पैन इंडियन सुंदरी की रिलीज डेट का भी अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। वेब सीरीज के सेट से एक कथित घटना वायरल हुई है। सोशल मीडिया पर इन दिनों भीमन रघु के सनी लियोनी की तरफ उत्साह से दौड़ते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो उस वक्त का है, जब सनी एक आभूषण उद्घाटन कार्यक्रम में दीपक जला रही थीं। इस दौरान रघु सफेद शर्ट पहने हुए कूदते और दौड़ते नजर आए। वीडियो वायरल होने के बाद भीमन रघु ने इसे लेकर स्पष्टीकरण भी दिया है।

भीमन रघु ने कहा, यह वेब सीरीज पैन इंडियन सुंदरी के लिए शूट किया जा रहा था। यह उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। सीरीज में वह सनी लियोनी के बड़े फैन के रूप में दिखाई देंगे। इसके चलते वह उत्साह से अभिनेत्री की तरफ दौड़ते हुए दिखाई दिए। भीमन के अनुसार, वहां मौजूद दर्शकों में से किसी ने इसे रिकॉर्ड कर लोगों को गुमराह करने के प्रयास से अलग ढंग से पेश किया।

पैन इंडियन सुंदरी में भीमन ने सनी लियोनी के साथ डांस करने की बात भी कही है। सनी लियोन ने ममूटी की फिल्म मधुरा राजा के एक गीत अनुक्रम से मलयालम फिल्मों में अपना डेब्यू किया है। वहीं, उनकी मलयालम फिल्म रंगीला की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *