बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने फैंस को कहा शुक्रिया, बर्थडे पर मिले प्यार और तोहफे देख हुए भावुक

0

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने 8 दिसंबर को अपना 88वां बर्थडे मनाया। इस खास दिन पर उन्हें पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी बेटे बॉबी देओल सनी देओल और बेटी एशा से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स और फैंस ने बर्थडे की शुभकामनाएं दीं। अब एक्टर ने वीडियो शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया है और तोहफे देख भावुक हो गए हैं।

धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर कर फैंस को कहा शुक्रिया, बर्थडे पर मिले प्यार और तोहफे देख हुए भावुक
धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने 8 दिसंबर को अपना 88वां बर्थडे मनाया। इस खास दिन पर उन्हें पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी से लेकर बॉलीवुड के सेलेब्स और फैंस ने बर्थडे की शुभकामनाएं दीं। फैंस ने धर्मेंद्र को उनके बर्थडे पर कई उपहार भी भेजे। अब एक्टर ने फैंस से मिले इस प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है।

धर्मेंद्र ने फैंस का जताया आभार
धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह फैंस को प्यार और आभार व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता गुलाबी पगड़ी पहने और हाथ में फूल का गुलदस्ता लिए नजर आ रहे हैं।

धर्मेंद्र ने परिवार संग मनाया जन्मदिन, हेमा मालिनी ने शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

धर्मेंद्र को वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि दोस्तों, हर जगह से, गांव से, ऐसे प्यारे प्यारे तोहफे आए हैं, साफा आया है पहन कर देख रहा हूं, मैं कैसा लगता हूं। इसमें प्यार ही प्यार है। बहुत अच्छा लगता हूं और सब आपका प्यार… दुआएं हैं, जीते रहो खुश रहो जिस तरह से आप प्यार दे रहे हो, आपको जी जान से प्यार देता हूं मैं भी। ओके लव यू’। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया ‘दोस्तों, 88वें जन्मदिन पर आपकी प्यार भरी प्रतिक्रिया के लिए आप सभी को प्यार’।

धमेंद्र के वीडियो पर सेलेब्स ने दिया रिएक्शन
जैसे ही धर्मेंद्र ने यह वीडियो शेयर किया, उनके इस वीडियो पर जैकी श्रॉफ से लेकर बेटी एशा देओल तक ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। जैकी श्रॉफ ने कमेंट कर लिखा ‘रिस्पेक्ट लव’। एशा देओल ने कमेंट में इमोजी शेयर किए। वहीं, कुछ फैंस ने भी वीडियो पर अपना प्यार लुटाया।

हेमा मालिनी ने शेयर की थी रोमांटिक तस्वीरें
हेमा मालिनी ने भी बीते दिन सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र के साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस धर्मेंद्र के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आईं। साथ ही उनकी दोनों बेटियां एशा और अहाना भी पापा धर्मेंद्र के साथ दिखाई दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *