बॉलीवुड अभिनेता मुंबई में होस्ट हुई रणदीप-लिन की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी,पत्नी की आंखों में नजर आए रणदीप

0


मुंबई में होस्ट हुई रणदीप-लिन की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी, पत्नी की आंखों में डूबे नजर आए रणदीप 
बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने मणिपुर में अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ प्राइवेट सेरेमनी में शादी करने के बाद मुंबई में एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन होस्ट की। रणदीप ने लिन के साथ रिसेप्शन पार्टी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में न्यूली वेड कपल एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबा हुआ दिखाई दे रहा है।

रणदीप हुड्डा ने पत्नी लिन के साथ शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली । मर्डर 3, सरबजीत, हाईवे और सुल्तान जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके रणदीप हुड्डा  इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले अभिनेता ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशनराम के साथ अचानक शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया था। रणदीप और लिन ने मणिपुर के शहर इम्फाल में मैतेई रीति-रिवाज से शादी रचाई थी, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।

प्राइवेट सेरेमनी में एक-दूसरे का जिंदगी भर के लिए हाथ थामने के बाद रणदीप और लिन ने अपने सेलेब फ्रेंड्स के लिए मुंबई में एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होस्ट की। रणदीप और लिन को बधाई देने के लिए तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा से लेकर उर्वशी रौतेला तक कई सेलिब्रिटीज पहुंचे। अब रणदीप और लिन की रोमांटिक फोटोज सामने आई हैं।

पत्नी लिन की आंखों में डूबे दिखे रणदीप हुड्डा
रणदीप हुड्डा ने अपनी पत्नी लिन के साथ वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक तस्वीर में रणदीप और लिन को एक-दूसरे को आंखों में खोए हुए देखा जा सकता है। वहीं, दूसरी फोटो में दोनों कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे हैं। रिसेप्शन की खूबसूरत झलकियां शेयर करते हुए रणदीप ने कैप्शन में लिखा, “ईडन के हमारे एटर्नल गार्डन में।”

बात करें वेडिंग रिसेप्शन लुक की तो दुल्हनिया लिन लैशराम ने रेड कलर की शिमरी साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने एक मैचिंग दुपट्टे से स्टाइल किया था। मैसी हेयरबन, डायमंड ज्वेलरी और न्यूड मेकअप में लिन किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। वहीं, रणदीप ब्लैक कोट-पैंट में अपनी लेडी लव के साथ जच रहे थे।
रणदीप हुड्डा का वर्क फ्रंट
रणदीप हुड्डा ने कुछ महीने पहले ही अपनी फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म अगले साल तक रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *