फैंस का क्रेज देख शाहरुख ने दी प्रतिक्रिया डंकी का सुबह 5.55 का शो देखने गेयटी सिनेमा में जुटे दर्शक

0

शाहरुख खान की ‘डंकी’ आखिर आज रिलीज हो चुकी है। फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबर्दस्त क्रेज है। मुंबई के प्रतिष्ठित गेयटी सिनेमा में इस फिल्म का सवेरे 5:55 बजे का शो रखा गया। शाहरुख के फैंस फिल्म देखने के लिए सुबह ही सिनेमाघरों में जुट गए औैर फिल्म शुरू होने से पहले खूब मस्ती करते दिखे। फैंस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते-होते शाहरुख तक भी पहुंच गईं और उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी है।

कुश्ती खेलते दिखे फैंस
‘डंकी’ का सुबह का शो देखने गेयटी सिनेमा आए दर्शकों ने शो शुरू होने से पहले दो टीम बनाकर कुश्ती खेलनी शुरू कर दी। डंकी-डंकी के नारे लगाने लगे और जमकर मस्ती के मूड में दिखे। फैंस का ये अंदाज देखने के बाद शाहरुख खान प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक सके। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बाकायदा वायरल वीडियो को री-पोस्ट कर कमेंट किया है।

शाहरुख ने दिया ये सुझाव
शाहरुख खान ने लिखा, ‘अरे अब पिक्चर देखने तो जाओ या बाहर ही कुश्ती करते रहोगे। फिल्म देखने अंदर जाओ और अगर फिल्म अच्छी लगी है तो मुझे इसके बारे में बताओ’। बता दें कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल और तापसी पन्नू भी अहम रोल में हैं।
Arre ab picture dekhne toh jao ya bahar hi kushti karte rahoge. Go in see the movie and tell me if u all enjoyed it. #Dunki https://t.co/axzMP8NZQN

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) December 21, 2023

फैंस का उत्साह चरम पर
बता दें कि शाहरुख खान के एसआरके यूनिवर्स ने मुंबई के प्रतिष्ठित गेयटी सिनेमा में पहली बार सुबह 9 बजे का फिल्म ‘पठान’ के लिए शो आयोजित किया था। इसके बाद उन्होंने उसी सिनेमा में जवान के लिए सुबह 6 बजे का पहला शो शुरू किया। अब, शाहरुख खान की आगामी फिल्म डंकी के साथ फैंस ने गेयटी सिनेमा में जादुई नंबर 5.55 बजे शो के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाया है। ‘डंकी’ देखने भी दर्शक बड़ी संख्या में जुटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *