पैन-इंडिया फिल्म के निर्माताओं ने गुरुवार को नया फर्स्ट-लुक पोस्टर किया जारी

0

मुंबई; अभिनेता आदिवासी शेष ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया, जिसमें उन्होंने कै प्शन दिया, “आश्चर्य! #SeshEXShruti सिर्फ एक सीधी बॉलीवुड फिल्म नहीं। सिर्फ एक सीधी टीएफआई फिल्म नहीं। यह एक अखिल भारतीय फिल्म है। शीर्षक 18 दिसंबर को सामने आएगा। कोहली की आंखों और चेहरे को काले दुपट्टे से ढंकते हुए, आदिवासी शेष पहले पोस्टर में दूर देखते हुए एक तीव्र छवि पेश करते हैं। उनके दाहिने कान में सोने की बाली और माथे को ढकने वाली लंबी बालियां उनके लुक में स्टाइल और स्वैग का एहसास जोड़ती हैं।

यह फिल्म शेनिल के फीचर निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जो पहले ‘क्षणम’ और ‘गुडाचारी’ सहित कई तेलुगु ब्लॉकबस्टर्स के लिए फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में काम कर चुके हैं, जिन्हें अदिवी शेष ने हेडलाइन किया था। उन्होंने कम उम्र की प्रशंसित फिल्म ‘लैला’ का भी निर्देशन किया, जिसे आधिकारिक तौर पर कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया था।

यह फिल्म 2022 की प्रशंसित ब्लॉकबस्टर बायोपिक मेजर के बाद आदिवासी शेष की लगातार दूसरी हिंदी फिल्म होगी, जिसमें उन्हें मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के रूप में दिखाया गया था। मेकर्स 18 दिसंबर को फिल्म के टाइटल का अनावरण करेंग इस बीच, अदिवी ने अपनी हिट तेलुगु फिल्म ‘गुडाचारी’ के सीक्वल ‘जी2’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सोमवार को, आदिवासी शेष ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया,

बनिता संधू भी ‘जी2’ का हिस्सा हैं।

जी2 कहानी वहीं से शुरू करेगा जहां गुडाचारी ने कहानी खत्म की थी – जिसमें गोपी उर्फ ​​एजेंट 116 बर्फीले इलाके में दुश्मन का सामना कर रहा है। जासूसी थ्रिलर के पहले लुक में आदिवासी शेष को एक्शन से भरपूर अवतार में देखा गया और प्रशंसकों द्वारा इसे खूब सराहा गया। टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्मित, इस फिल्म में संगीतकार के रूप में श्रीचरण पकाला और संपादक के रूप में कोडती पवन कल्याण हैं। पहले भाग में शोभिता धूलिपाला, जगपति बाबू, प्रकाश राज, इरफान अहमद सैयद, वेनेला किशोर और सुप्रिया यारलागड्डा ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। (एएनआई)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *