पत्नी दीपिका का स्टेटमेंट, श्रेयस कुछ दिनों में डिस्चार्ज हो जाएंगे

0

श्रेयस तलपड़े को लेकर देर रात जब खबर आई कि उन्हें हार्ट अटैक आया है तो फैंस काफी घबरा गए थे। फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं और इस बीच श्रेयस की पत्नी दीपिका ने एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि अब श्रेयस की हालत पहले से बेहतर है और उन्होंने डॉक्टर्स की टीम को भी धन्यवाद किया है। इसके साथ ही दीपिका ने बताया कि आखिर कब एक्टर अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं।

श्रेयस का हेल्थ अपडेट
दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटमेंट शेयर किया है जिसमें लिखा है, ‘डियर फ्रेंड्स और मीडिया। मेरे पति को लेकर आपकी चिंता और दुआओं के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मुझे खुशी हो रही है यह बताकर कि वह अब पहले से बेहतर हैं और कुछ दिनों में डिस्चार्ज हो जाएंगे। मेडिकल टीम ने इस दौरान काफी अच्छा काम किया और हम उन्हें धन्यवाद कहना चाहेंगे।’आखिर में दीपिका ने लिखा, ‘आप सभी से रिक्वेस्ट है कि हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें क्योंकि अभी भी उनकी रिकवरी जारी है। आपके सपोर्ट से हम दोनों को बहुत ताकत मिल रही है।

शूट करके लौटे थे श्रेयस
बता दें कि श्रेयस को गुरुवार की शाम को हार्ट अटैक आया। एक्टर मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म वेकलम टू जंगल की शूटिंग कर रहे थ दिन में। इसके बाद जब वह वापस गए तो उन्होंने बताया कि उन्हें ठीक महसूस नहीं हो रहा है। श्रेयस को फिर तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दिन में सेट पर श्रेयस ठीक थे और सभी के साथ मस्ती भी कर रहे थे। उन्होंने कुछ एक्शन सीक्वेंस भी शूट किए। शूट करने के बाद वह वापस घर गए और अपनी पत्नी को कहा कि उन्हें कुछ अच्छा नहीं लग रहा है। वह श्रेयस तो तुरंत अस्पताल लेकर गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *