दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन की केमिस्ट्री ने जीता दिल फाइटर का पहला गाना शेर खुल गए रिलीज

0

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म फाइटर बीते लंबे वक्त से चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ, जिसके बाद दर्शक इसके लिए एक्साइटिड हो गए। ऋतिक रोशन के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण जलवा बिखेरती नजर आएंगी। टीजर के बाद अब फिल्म का पहला गाना ‘शेर खुल गए’ रिलीज हो गया है। गाने ‘शेर खुल गए’ को दर्शक पसंद कर रहे हैं।

ऋतिक-दीपिका के कूल मूव्स
फिल्म फाइटर के गाने ‘शेर खुल गए’ को विशाल-शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने अपनी आवाज दी है। वहीं गाने को कंपोज विशाल-शेखर की जोड़ी ने किया है और बोल कुमार ने लिखे हैं। गानें में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण काफी कूल मूव्स करते दिख रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री भी अच्छी लग रही है। इस गाने के मूव्स को देख ऐसा लग रहा है कि ये रील्स पर वायरल होगा।

ऋतिक-दीपिका ने बांधा समां
इस गाने में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ ही साथ करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी नजर आ रहे हैं। इस गाने को बॉस्को-सीज़र की जोड़ी ने कोरियोग्राफ किया है। ये फिल्म में किसी इवेंट या पार्टी के दौरान का लग रहा है जहां पर टीम किसी जश्न को मना रही है। वीडियो में अनिल कपूर भी नजर आते हैं। वीडियो में ऋतिक रोशन जहां काफी कूल दिख रहे हैं तो वहीं दीपिका भी जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। हालांकि ये गाना देख फिल्म बैंग बैंग के टाइटल ट्रैक की याद आ रही है।

कब रिलीज होगी फाइटर?
गौरतलब है कि फिल्म फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया। फाइटर के टीजर में जहां जोरदार एरियल एक्शन देखने को मिला तो वहीं ऋतिक-दीपिका के बीच रोमांस के कुछ शॉट्स भी दिखे। वहीं टीजर में भी फिल्म के गाने शेर खुल गए की एक झलक थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *