डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा को पसंद आया एनिमल, खुद को एनिमल लुक में ढाल खूब हो रहा वायरल

0

डायरेक्‍टर राम गोपाल वर्मा को पसंद आया एनिमल, बना लिया वैसा ही लुक, खूब हो रहा वायरल
एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के 11 दिन थिएटर्स में पूरे कर लिए है। इसके साथ ही एनिमल ने 400 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। फिल्म का क्रेज रिलीज के दिन से दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा भी शामिल हैं।
नई दिल्ली । रणबीर कपूर की एनिमल का कहर बॉक्स ऑफिस पर जारी है। फिल्म अब तक कई रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है। दर्शकों पर एनिमल का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, अब राम गोपाल वर्मा के ऊपर भी रणबीर सिंह हावी हो गए हैं।
एनिमल की रिलीज के वक्त भी राम गोपाल वर्मा ने फिल्म की तारीफ की थी। उन्होंने फिल्म का रिव्यू अपने एक्स (ट्विटर) अकाउंट पर शेयर किया था।
एनिमल बने RGV राम गोपाल वर्मा ने एनिमल के कई सीन पर चर्चा की थी। साथ ही अपना फेवरेट सीन भी बताया थ। वहीं, अब उन्होंने खुद को एनिमल लुक में ढाल लिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
वायरल हुई RGV की फोटो
राम गोपाल वर्मा ने सोमवार को एक्स पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जो एनिमल की मॉर्फ्ड फोटो है। तस्वीर में डायरेक्टर रणबीर कपूर के डेडली लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “अगर किसी ने मेरे अंदर के जानवर से भिड़ने की कोशिश की, तो मैं उसे खा जाउंगा।”
एनिमल और संस्कार
राम गोपाल वर्मा ने इसके अलावा सोशल मीडिया पर एनिमल के लिए एक और पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा, “अब जब एनिमल बॉक्स ऑफिस पर लोगों के सारे पैसे खा रही है, ऐसे में मैं सोच रहा हूं कि ह्यूमन्स अपने संस्कारों को बचाने के लिए क्या करेंगे।”
एनिमल का बिजनेस
एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के 11 दिन थिएटर्स में पूरे कर लिए है। इसके साथ ही एनिमल ने 400 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। वीकेंड कलेक्शन की ओर नजर डाले तो फिल्म ने दूसरे शनिवार को 34.74 करोड़ कमाए। वहीं, रविवार को एनिमल का बिजनेस 36 करोड़ रहा। इसके साथ ही फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 443.27 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और लगातार आगे बढ़ती जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *