ट्विटर पर शाहरुख के अलावा इस अभिनेता की हो रही तारीफ

0

साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक ‘डंकी’ ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दिया है। ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद यह शाहरुख खान की तीसरी फिल्म है, जो साल 2023 में रिलीज हुई है। इस फिल्म से किंग खान ब्लॉकबस्टर फिल्मों की हैट्रिक लगाने की कोशिश में हैं। फिल्म को दर्शकों की जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। माना जा रहा है कि किंग खान ने एक बार फिर दर्शकों पर अपने अभिनय का जादू चला दिया है। आइए जानते हैं कि ट्विटर पर फैंस डंकी को कितने नंबर दे रहे हैं।
एक यूजर ने डंकी को भावनात्मक फिल्म बताया है। यूजर ने लिखा, ‘फिल्म का पहला भाग पूरा हो गया। ‘डंकी’ एक भावनात्मक रोलर कोस्टर है। फिल्म को देखते समय मैं एक ही समय में हंस भी रहा था और रो भी रहा था। सैम बहादुर के बाद विक्की ने एक बार फिर अपने प्रदर्शन से हमें हैरान कर दिया है।

दूसरे यूजर ने तो रिलीज के तुरंत बाद शाहरुख की इस फिल्म पर ब्लॉकबस्टर का टैग लगा दिया। यूजर ने लिखा, ‘यह इस दशक की की सबसे बेहतरीन फिल्म। 5 में से 5 स्टार। मूवी आपको अंदर तक हिला देगी। फिल्म कॉमेडी के साथ-साथ आंखों में आंसू लाने का भी हौसला रखती हैं।

एक और यूजर ने लिखा, ‘विक्की कौशल याद रखे जाएंगा और हां ‘हार्डी नमुना नहीं हैं। विक्की ने अपने रोल से फिल्म में एक नई जान डाल दी। शाहरुख के बाद मुझे उनका रोल काफी पसंद आया।’ बता दें कि शाहरुख खान के साथ ही विक्की कौशल के काम भी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।

एक फैन ने फिल्म के पहले भाग की तारीफ करते हुए कहा, ‘इंटरवल तक! राजकुमार हिरानी की यह फिल्म मास्टरक्लास कॉमेडी से भरपूर है, जो पहले कभी नहीं देखी गई। फिल्म का भावनात्मक मूल ही दर्शकों को खुद से कनेक्ट कर रहा था। यह शाहरुख और राजकुमार हिरानी की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है। शाहरुख को एक और ब्लॉकबस्टर की ढेरों शुभकामनाएं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *