कॉफी विद करण में रोहित बोले-जरूरत से ज्यादा सोचते हैं ,नई पीढ़ी के कलाकार

0

करण जौहर का लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन आठ फैंस के बीच धमाल मचा रहा है। ‘कॉफी विद करण के नए एपिसोड में अभिनेता अजय देवगन और निर्देशक रोहित शेट्टी नजर आए। बता दें कि अजय और रोहित लंबे समय से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। करण के शो में दोनों स्टार्स ने अपनी दोस्ती से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी बातों पर खुलकर बात की। तो आइए जानते हैं उनके दिलचस्प खुलासों के बारे में…

अजय देवगन, रोहित शेट्टी
करण जौहर के नए एपिसोड में अजय देवगन और रोहित शेट्टी दिलचस्प खुलासे करते नजर आए। करण जौहर ने दोनों स्टार्स से नई पीढ़ी के कलाकारों के बारे में पूछा? रोहित ने जवाब देते हुए कहा, ‘नए पीढ़ी के कलाकारों को सोशल मीडिया से दूर रहने की जरूरत है। अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर उन्हें छोटी-छोटी चीजों को लेकर नेटिजंस द्वारा ट्रोल किया जाता है। मुझे लगता है कि वे सोशल मीडिया पर असुरक्षित हैं। हालांकि, मुझे सही से नहीं पता है।
कॉफी विद करण’ के होस्ट ने आगे पूछा कि क्या नए कलाकार जरूरत से ज्यादा सोचते हैं? रोहित ने करण की बात से सहमत होते हुए कहा, ‘हां बिल्कुल आज की पीढ़ी के कलाकार कुछ ज्यादा ही सोचते है।’ करण ने आगे कहा, ‘आप ने पहले आसानी से दो-तीन हीरो वाली फिल्में की हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता ऐसी फिल्में आप आगे कर सकते हैं। इस पर अजय ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि रोहित के पास सोलो करने की भी सुरक्षा है। उन्हें यह तय करने में तीन साल लग जाते हैं कि उन्हें यह करना है या वह करना है।

करण ने पुरानी और नए पीढ़ी के कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘फिल्मों में अभी भी हम लोग अभिनेता के चयन के लिए अजय, शाहरुख, सलमान और अक्षय के पास जाते हैं। मेरा मतलब है कि हम लोग प्रवृत्ति के अनुसार ही पुराने कलाकारों के पास जाते हैं, क्योंकि वे 20 मिनट में ही कहानी को सुनकर पूरी फिल्म को समझ जाते हैं, क्योंकि उन्हें समझ और अनुभव है।

करण ने नए कलाकारों को लेकर कहा, ‘मैं यह नहीं कह रहा हूं कि वे गलत हैं, लेकिन वे हर दृश्य, संवाद में घुसना चाहते हैं। नए कलाकार पूरी कहानी को डिटेल्स में जाना चाहते हैं। कहानी सुनने के बाद भी फिल्म में काम करने के लिए निर्णय लेने में भी बहुत समय लगता है, लेकिन पुरानी पीढ़ी के कलाकार से आपको तुरंत जवाब मिल जाता है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *