अनुपमा’ में होगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’नए एक्टर की एंट्री अब आएगा टीआरपी में उछाल

0

अनुपमा’ में होगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर की एंट्री, अब आएगा टीआरपी में उछाल!
टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में कई सारे ट्विस्ट आने वाले हैं। शो में लीप आपने वाला है। कुछ एक्टर्स बदलने वाले हैं। वहीं इन सबके बीच एक नए एक्टर की एंट्री भी होने वाली है।
‘अनुपमा’ में होगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर की एंट्री, अब आएगा टीआरपी में उछाल!

अनुपमा’ की कहानी बदलने वाली है। दरअसल, टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह तो बना रहा है। लेकिन, नंबर 1 पर नहीं आ पा रहा है। ऐसे में मेकर्स ने शो में लीप लाने का प्लान बनाया है। लीप के बाद जहां अनुज और अनुपमा अलग हो जाएंगे। वहीं कुछ किरदार इस शो को अलविदा कह देंगे। इतना ही नहीं, कुछ नए लोगों की एंट्री भी होगी। खबर आ रही है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्टर ‘अनुपमा’ में नजर आने वाले हैं। आइए इस एक्टर के बारे में बताते हैं।

अनुपमा से होगी बड़े पापा की मुलाकात 

इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मनीष गोयनका की भूमिका निभाने वाले एक्टर सचिन त्यागी की ‘अनुपमा’ में एंट्री होने वाली है। शो से जुड़े सूत्रों ने बताया कि अमेरिका जाते वक्त अनुपमा और सचिन त्यागी की मुलाकात होगी। अनुपमा और सचिन त्यागी के बीच कई सारी बातें होंगी और दर्शकों के सामने कई सारे राज खुलेंगे। अमेरिका पहुंचने के बाद सचिन, अनुपमा को शुभकामनाएं देंगे।

छोटी अनु के किरदार में दिखाई देगी ऑरा
लीप के बाद छोटी अनु बड़ी हो जाएगी। अभी तक छोटी अनु का किरदार अस्मि निभा रही थीं। लेकिन, लीप के बाद ये किरदार ऑरा भटनागर निभाएंगी। छोटी अनु के शो छोड़ने की खबर पर तो खुद रुपाली गांगुली ने मुहर लगाई है। हालांकि, ऑरा भटनागर की एंट्री की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है। अनुपमा-अनुज हुए अलग, USA में करेंगे नई शुरुआत; वायरल हो रहा है प्रोमो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *