सनी ने फिल्म की तारीफ करते हुए यह भी माना कि इसमें कुछ चीजें थीं जो उन्हें खास पसंद नहीं आईं

0

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ ने रिलीज के दो हफ्ते के अंदर 450 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। सनी देओल ने फिल्म में बॉबी देओल के अभिनय की तारीफ की और अपनी खुशी जाहिर की. सनी ने यह भी बताया कि फिल्म में कुछ ऐसी चीजें हैं जो उन्हें पसंद नहीं आईं। ‘एनिमल’ में रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी बताती है जिसका अपने पिता के साथ तनावपूर्ण संबंध है। सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’ को पछाड़कर ‘एनिमल’ अब 700 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है।

सनी देओल ने हाल ही में ‘एनिमल’ पर अपने विचार साझा किए, जिसमें उनके भाई बॉबी देओल भी हैं। पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, गदर 2 अभिनेता ने एनिमल में बॉबी के प्रदर्शन के लिए अपनी खुशी व्यक्त की।मैं वास्तव में बॉबी के लिए खुश हूं। मैंने ‘एनिमल’ देखी है और मुझे यह पसंद आई, यह एक अच्छी फिल्म है। कुछ चीजें हैं जो मुझे पसंद नहीं आईं, जो मुझे अपनी फिल्मों सहित कई फिल्मों में पसंद नहीं हैं।

लेकिन एक व्यक्ति के तौर पर मुझे पसंद करने या न पसंद करने का अधिकार है लेकिन कुल मिलाकर यह एक अच्छी फिल्म है। संगीत बहुत अच्छा है और यह दृश्यों के साथ मेल खाता है। सनी देओल ने कहा, बॉबी हमेशा बॉबी रहे हैं, लेकिन अब वह भगवान बॉबी हैं। एनिमल’ में रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई एनिमल अपने पिता के साथ तनावपूर्ण रिश्ते में उलझे एक आदमी की कहानी बताती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *