बैंक में निकली बंपर नौकरियां!जानें कितनी होनी चाहिए योग्यता

0

बैंक ऑफ बड़ौदा ने भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है। योग्य उम्मीदवार बैंक द्वारा वरिष्ठ प्रबंधक पद की भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती नियमित आधार पर है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बैंक ऑफ बड़ौदा में अप्लाई कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 दिसंबर 2023 है। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत सीनियर मैनेजर के कुल 250 पदों पर भर्ती की जा सकती है।

जानें कितनी होनी चाहिए योग्यता

किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से 60% अंकों के साथ स्नातक की डिग्री। साथ ही रिलेशनशिप या क्रेडिट मैनेजर क्षेत्र में आठ साल का अनुभव।

1 दिसंबर 2023 को उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 28 वर्ष और अधिकतम आयु 37 वर्ष होनी चाहिए। अधिकतम आयु सीमा वाले अभ्यर्थियों को छूट दी गई है। सामान्य, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी श्रेणियों के प्रत्याशियों को कर और भुगतान गेटवे शुल्क के साथ 600 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी और महिला वर्ग के उम्मीदवारों को टैक्स और पेमेंट गेटवे शुल्क के साथ 100 रुपये का भुगतान करना होगा। आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड या नेट बैंकिंग के माध्यम से ऑनलाइन करना होगा।

चयन प्रक्रिया

बीओबी ऑनलाइन टेस्ट, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के जरिए योग्य लोगों की भर्ती करेगा। ऑनलाइन टेस्ट आदि की जानकारी बैंक द्वारा समय पर उपलब्ध करा दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *