शाहरुख की बदौलत बदली किस्मत, दुकान में सफाई करती थीं आज हैं 170 करोड़ के मालिक

0

वर्तमान में सोशल मीडिया पर एक पॉपुलर एक्ट्रेस की पुरानी फोटो वायरल हो रही है. लाल ड्रेस में फोटो शेयर करने वाली एक्ट्रेस ने शुरुआती दिनों में खूब शोहर हासिल की। बहुत संघर्ष किया. हालांकि, उन्हें शाहरुख के साथ काम करने का मौका मिला और रातों-रात उनकी किस्मत बदल गई। आज भी एक्ट्रेस एक पॉपुलर एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं. इतना ही नहीं उनकी कुल संपत्ति भी 170 करोड़ रुपये बताई जाती है.

फोटो में नजर आ रही एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि माहिरा खान हैं. मूल रूप से पाकिस्तान की रहने वाली इस अभिनेत्री ने भारत में भी काफी लोकप्रियता हासिल की। हाल ही में वह शादी के बंधन में बंधी हैं इसलिए वह इस समय सुर्खियों में हैं। ऐसे में उनकी संघर्ष की कहानी भी फिर से चर्चा में आ गई. माहिरा ने फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

इस फिल्म के बाद वह भारत में भी काफी लोकप्रिय हो गईं। मगर सिने इंडस्ट्री में आने से पहले वह एक रेस्टोरेंट में काम करती थीं। इतना ही नहीं, उन्होंने एक कपड़े की दुकान में भी काम किया। उन्होंने यहां सफाई से लेकर कैश काउंटर संभालने तक कई काम किए।

इस बीच इंडस्ट्री में आने से पहले माहिरा कैलिफोर्निया में पढ़ाई करने गईं। यहां भी वह स्वावलंबन के लिए छोटी-छोटी दुकानों में काम कर रही थी। आज माहिरा पाकिस्तान की सबसे अमीर और कामयाब हीरोइन के रूप में जानी जाती हैं। वह छोटे-छोटे प्रोजेक्ट के लिए भी मोटी रकम वसूलती हैं। उनका अपना क्लोदिंग ब्रांड है जिसका नाम एम बाय माहिरा खान है। इसलिए वह एक्टिंग के अलावा अन्य गतिविधियों से भी कमाई करती हैं। इसलिए उनकी कुल संपत्ति 170 करोड़ रुपये आंकी जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *