जैकी श्रॉफ ने दी स्मृति ईरानी को स्लिम होने की टिप्स

0

नई दिल्ली ।अभिनेत्री और मौजूदा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हाल ही में एक इवेंट की तस्वीरें शेयर की थीं, जहां वह जैकी श्रॉफ और जेडी मजेठिया के साथ बैठी थीं। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ फेम अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी और जैकी की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें दोनों एक-दूसरे की कंपनी में पूरी तरह से व्यस्त दिख रहे हैं।

 स्मृति ईरानी को जैकी श्रॉफ ने दी स्लिम होने की टिप्स

पोस्ट के साथ स्मृति ईरानी के मजेदार कैप्शन ने फैंस का ध्यान खींचा. इस दौरान स्मृति ने ब्लैक और गोल्डन कलर की प्रिंटेड साड़ी पहनी हुई है, जबकि जैकी ने पूरी तरह से ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए है. उन्होंने प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है।

‘बहन वजन कम कर 

वहीं इन शेयर की गई तस्वीरों में स्मृति ईरानी ने अलग अंदाज में लिखा- ‘डाइट की सलाह के दो प्रकार – मेहनत बहुत, बट नो चमत्कार. भीडू वजन कम कर.. फिट रह फैट मत हो रे, अंडा खा, बैंगन खा, ब्रेड मत खा रे.. बहन वजन कम कर…; डाइट कर किसी को पता नहीं चलेगा’

वहीं दूसरी तस्वीर में स्मृति को अभिनेता-निर्माता जेडी मजेठिया के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है। फैंस ने भी इन पोस्ट पर कमेंट करते हुए हुए लिखा है कि – ‘आपका सेंस ऑफ ह्यूमर गजब का है, बहुत अच्छी लग रही हैं स्मृति मैम, आप कितनी सुंदर महिला हैं’, वहीं दूसरे फैंस ने कहा- ‘डाइट का किसी को पता नहीं चलेगा’. इस पोस्ट को और स्मृति ईरानी के कैप्शन को भी सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि स्मृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी अपडेट शेयर करती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *