Tanu Weds Manu 3 में क्या कंगना रनौत के होंगे ट्रिपल रोल?

0

मुंबई। कंगना रनौत, आर माधवन की तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स काफी हिट रही। दोनों फिल्मों को फैन्स ने काफी पसंद किया। अब सामने आया है कि इस सीरीज की तीसरी फिल्म के लिए प्लानिंग की जा रही है। आनंद एल राय और राइटर हिमांशु शर्मा ने तनु वेड्स मनु के तीसरे पार्ट के लिए प्लॉट भी फाइनल कर लिया है।

अगले साल शुरू होगी शूटिंग
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, तनु वेड्स मनु-3 वहीं से शुरू होगी, जहां पर पहली दो फिल्में खत्म हुई थीं। यह पहली दो फिल्मों का वास्तव में सिक्वल ही होगी और स्टोरी उसी के इर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म के तीसरे पार्ट में भी पहले दो की तरह ह्यूमर, रोमांस और ड्रामा भरपूर होगा। आनंद एल राय ने तो कॉन्सेप्ट तैयार कर लिया है और यहां तक अगले साल 2025 के दूसरे हिस्से में फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने की तैयारी हो रही है।

कंगना के ट्रिपल रोल
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि फिल्म में कंगना रनौत ट्रिपल रोल में नजर आएंगी, जबकि आर माधवन फिर से सिंगुलर रोल ही निभाएंगे। तनु वेड्स मनु-3 के लिए कंगना रनौत काफी उत्साहित हैं और आनंद एल राय से पूरी फिल्म की स्टोरी सुनने का इंतजार कर रही हैं। तीसरे पार्ट की शूटिंग अगले साल जुलाई या फिर अगस्त में हो सकती है। उससे पहले धनुष और कृति सेनन की तेरे इश्क में की शूटिंग पूरी हो जाएगी।

बता दें कि तनु वेड्स मनु के पहले दो पार्ट से तीसरे तक काफी कुछ बदल गया है। कंगना रनौत ने इस दौरान कई अन्य सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। वहीं, अब वह हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद भी बन गई हैं। इसके अलावा, कंगना की इमरजेंसी फिल्म भी रिलीज होने का इंतजार कर रही है। फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर आपत्ति दर्ज करवाई गई थी, जिसके बाद कोर्ट में कानूनी लड़ाई चल रही है। तनु वेड्स मनु का पहला पार्ट जहां 2011 में रिलीज हुआ था, तो दूसरा चार साल बाद यानी कि 2015 में आया। दोनों ही पार्ट काफी हिट रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *