लाफ्टर शेफ शो में सबसे ज्यादा फीस ले रहे हैं कृष्णा-भारती

0

मुंबई। लाफ्टर शेफ शो को काफी पसंद किया जा रहा है। इस शो में कई सेलेब्स अपनी कुकिंग स्किल दिखाते हुए ऐसी मस्ती करते हैं जो दर्शकों को बहुत अच्छी लगती है। यही वजह है कि शो की टीआरपी काफी जबरदस्त होती है। शो को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स की वजह से इसके टेलिकास्ट को बढ़ाया भी गया है। अब इस शो के मेंबर्स की फीस को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह को इस शो के लिए काफी मोटी फीस मिल रही है। दोनों इस शो के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सेलेब्स हैं।

कितनी है कृष्णा-भारती की फीस
एक रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा और भारती को एक एपिसोड के लिए 10-12 लाख रुपये मिलते हैं। भारती सिंह शो को होस्ट करती हैं। इनके अलावा करण कुंद्रा, अली गोनी, जन्नत जुबेर, रीम समीर और अंकिता लोखंडे के फीस की भी जानकारी आई है।
बाकी की फीस क्या है
रिपोर्ट्स के मुताबिक जन्नत और रीम एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपये लेते हैं। वहीं अली गोनी, 1.5 लाख। अंकिता लोखंडे वहीं 1.5-2 लाख रुपये चार्ज करती हैं और करण कुंद्रा 2 लाख।
शो की बात करें तो लाफ्टर शेफ में सेलेब्स आते हैं और शेफ हरपाल सिंह उन्हें डिश बोलते हैं कुक करने के लिए। यहां सेलेब्स की जोड़ी बनी है और वे जोड़ी में खाना बनाते हैं। दिलचस्प बात यह है कि ये सारे सेलेब्स परफेक्ट कुक नहीं हैं। शो में निया शर्मा, सुदेश लहरी, राहुल वैद्य, विकी जैन, अर्जुन बिजलानी और कश्मीरा शाह भी हैं। हालांकि बाकी सेलेब्स की फीस को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *