इंदौर में लुटेरी दुल्हन दस लाख लेकर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

0

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में शादी के दो साल बाद एक महिला पैसे और गहने लेकर फरार हो गई. जानकारी के मुताबिक महिला अपने पति के साथ रहने के दौरान दस लाख रुपए की रकम लेकर भागी है. इसके बाद पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस इस लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुट गई है.
रिपोर्ट के मुताबिक इंदौर के हीरा नगर क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी पर ही धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. युवक का दावा है कि उसकी पत्नी ने कई शादियां कर अलग-अलग लोगों से लाखों रुपये ठगे हैं.
पीड़ित संदीप पीलोदा ने पुलिस शिकायत में कहा कि उसे 2022 की दीपावली में एक महिला से पहली नजर में प्यार हो गया और पांच महीने बाद उससे शादी कर ली. संदीप शादी के बाद घर जमाई बनकर अपनी ही पत्नी के मायके में रहने लगा.
इस दौरान महिला ने संदीप से सोने-चांदी की ज्वेलरी खरीदवाई और पैसे भी अपने पास रख लिए, फिर कुछ दिनों तक साथ रहने के बाद उसने संदीप से दूरी बना ली, जब संदीप ने अपनी रकम वापस मांगी तो महिला अपने परिजनों के साथ कहीं और रहने चली गई.
अब संदीप ने इस मामले में हीरा नगर क्षेत्र के डीसीपी हंसराज सिंह को शिकायत दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. डीसीपी हंसराज सिंह ने बताया कि महिला का कई अन्य राज्यों में शादी किए जाने की बात भी सामने आई है. संदीप से लाखों रूपए की धोखाधड़ी के मामले में पुलिस जांच कर रही है और एक टीम महिला की तलाश में भी जुटी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *