खुलासा, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर के साथ श्रद्धा कपूर ने क्यों नहीं किया काम

0

मुंबई। श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। एक्ट्रेस को फिल्म के लिए बहुत प्यार मिल रहा है। श्रद्धा कपूर ने इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दीं, लेकिन कभी भी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम नहीं किया है। अब उन्होंने बताया कि उन्होंने क्यों शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ काम नहीं किया है? श्रद्धा ने कहा कि उन्हें शाहरुख, सलमान और आमिर के साथ फिल्में ऑफर हुई हैं लेकिन वो कई कारणों की वजह से उनमें काम नहीं कर पाईं।

काम को लेकर क्या बोलीं श्रद्धा कपूर?
श्रद्धा कपूर ने कहा कि “कई बार आपको कोई फिल्म ऑफर की जाती है, लेकिन अगर आपको लगता है कि किरदार उतना रोमांचक नहीं है या वह किरदार आपके अंदर के कलाकार को चुनौती नहीं दे रहा है तो आप उस किरदार को छोड़ देते हैं। मैं किस तरह का काम चुनती हूं इसको लेकर मैं बहुत क्लियर हूं।”

बड़े स्टार्स के साथ काम करने पर क्या बोलीं श्रद्धा कपूर?
श्रद्धा ने आगे कहा कि मैं “अच्छी फिल्मों का हिस्सा होना चाहती हूं, अच्छी कहानियों वाली आकर्षक फिल्मों का हिस्सा होना, अच्छे डायरेक्टर्स के साथ काम करना और अच्छा काम करना चाहती हूं। अगर इन सब का बाय प्रोडक्ट अच्छे और बड़े स्टार्स के साथ काम करने का मौका है तो मैं खुशी से हां कहूंगी।”

15 अगस्त को रिलीज हुई थी श्रद्धा कपूर की फिल्म
बता दें, श्रद्धा कपूर इन दिनों स्त्री 2 की सफलता को एंजॉय कर रही हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार नजर आए हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed