Stree 2 Box Office Day : कल्कि को पीछे छोड़ स्त्री 2 बनी साल की सबसे बड़ी ओपनर

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। ‘सिरकटे का आतंक’ लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि स्त्री 2 साल की सबसे बड़ी ओपनर हो गई है। इस फिल्म ने पहले दिन भारत में 54.35 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

पहले दिन हुई कितने करोड़ की कमाई?
एक रिपोर्ट की मानें तो श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी की स्त्री 2 ने बुधवार को स्पेशल ओपनिंग प्रीमियर में 08 करोड़ की कमाई की थी। इसके बाद, 15 अगस्त यानी गुरुवार को फिल्म ने 46 करोड़ की कमाई की। इस तरह स्त्री 2 ने 54.35 करोड़ की कमाई की।

चंदेरी में होगा सिरकटे का आतंक
अमर कौशिक द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है और साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म स्त्री का सीक्वल है। स्त्री 2 की शुरुआत भी चंदेरी गांव से होती है। स्त्री 2 में सभी लोगों को स्त्री का इंतजार है। वो चंदेरी की महिलाओं को सिरकटे के आतंक से बचाएगी। इस फिल्म में दर्शकों के लिए कुछ सरप्राइज भी हैं। फिल्म में आपको वरुण धवन का कैमियो देखने को मिलेगा।

कैसी है श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की स्त्री 2
बता दें, स्त्री 2 के साथ-साथ सिनेमाघरों में अक्षय कुमार तापसी पन्नू की खेल-खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा भी रिलीज हुई है। दो फिल्मों के साथ रिलीज हुई स्त्री 2 की कमाई देखकर साफ है कि दर्शकों को हॉरर कॉमेडी देखना पसंद आ रहा है। स्त्री 2 के रिव्यू की बात करें तो यह फिल्म आपको जमकर हंसाने के साथ-साथ डराने भी वाली है। फिल्म के डायलोग, स्क्रीनप्ले और कलाकारों की एक्टिंग आपको बेहद पसंद आनेवाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *