Bigg Boss 17 विनर मुनव्वर फारुकी ने मांगी माफी, बोले-इरादा ठेस पहुंचाना नहीं था

0

मुंबई। सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो बिग बॉस 17 के विनर रहे स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने अपने एक शो में कही बात के लिए माफी मांगी है। मुनव्वर ने तलोजा में कोंकणी लोगों को लेकर जो बात कही थी उसके लिए उन्होंने सोमवार को माफी मांगी। मामला उस वक्त बढ़ने लगा जब उनकी परफॉर्मेंस से कुछ सेकेंड की क्लिप इंटरनेट पर वायरल होने लगी। दरअसल मुनव्वर फारुकी ने अपने शो में कहा था कि कोंकणी लोग चू*** बनाते हैं। यानि कोंकणी लोग बेवकूफ बनाते हैं।

मुनव्वर ने कहा- इरादा ठेस पहुंचाना नहीं था
फारुकी ने सफाई में कहा था कि उनका यह जोक क्राउड वर्क का हिस्सा था, उन्होंने कहा था कि यह बहुत कॉमन प्रैक्टिस है कि स्टैंडअप कॉमेडी के दौरान परफॉर्मर ऑडियंस से बातचीत के दौरान उन पर जोक करता है। माफी मांगते हुए मुनव्वर फारुकी ने जिन लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं उनके लिए अफसोस जताया है। मुनव्वर फारुकी ने अपने बयान में कहा, “मैंने नोटिस किया है कि कुछ लोग एक कॉमेडियन के तौर पर मेरी क्लिप से आहत हो रहे हैं, मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।”

BJP विधायक ने कहा था कॉमेडियन को सांप
मुनव्वर फारुकी ने कहा, “शो पर सभी लोग थे, मराठी लोग थे, मुस्लिम लोग थे, हिंदू लोग थे। लेकिन जब हम इस तरह की चीजें इंटरनेट पर देखते हैं, और इसे नोटिस करते हैं, तब हमें समझ में आता है कि मामला क्या है। मैं माफी मांगना चाहता हूं और सभी को सॉरी कहना चाहता हूं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।” बता दें कि इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी के MLA नितेश राणे ने रिएक्शन दिया था और धमकाते हुए कहा था कि उन्हें मुनव्वर जैसे हरे सांप को पाकिस्तान भेजने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

मुनव्वर के जोक्स पर पहले भी हुआ है विवाद
वर्क फ्रंट की बात करें तो मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे थे, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने पब्लिक का दिल जीता और ट्रॉफी उठाने में कामयाब रहे। मुनव्वर अपनी स्टैंडअप कॉमेडी की दुनिया में लौट गए लेकिन उनके हालिया बयान के बाद वह चर्चा में थे। मुनव्वर के इस जोक की निंदा MNS ने भी की है और यह पहली दफा नहीं है जब मुनव्वर अपनी कॉमेडी के लिए चर्चा में आए हों। इससे पहले भी वो कई संवेदनशील विषयों पर बोलकर सुर्खियों में रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *