डेटिंग की चर्चा, कुशा कपिला ने अर्जुन कपूर को दिया ये हैशटैग, इधर मलाइका अरोड़ा भी..

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर का नाम बीते काफी वक्त एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहा। मलाइका और अर्जुन ने हमेशा ही सोशल मीडिया पर रिश्ते को सबके सामने खुलकर एक्सेप्ट किया। दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते थे। हालांकि, उनके ब्रेकअप की अफवाहों ने सभी को चौंका दिया। बीते कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। इन बातों ने तब ज्यादा तूल पकड़ी जब अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने उन्हें विश नहीं किया। अर्जुन ब्रेकअप की इन अफवाहों के अलावा, कुछ और अफवाहों में भी घिरे। कहा जा रहा है कि वह अब सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं। दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन अफवाहों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। हाल ही में, कुशा कपिला ने फिर से रिलेशनशिप की अफवाहों को हवा दी।

कुशा ने दिया अर्जुन को ये टैग
कुशा कपिला की लेटेस्ट वेब सीरीज ‘लाइफ हिल गई’ ओटीटी पर रिलीज हो गई है। इन दिनों कुशा अपनी इस सीरीज के प्रमोशन में जुटी हैं। ऐसे में कुशा ने अपने हालिया इंटरव्यू में अर्जुन कपूर को लेकर पूछे गए सवाल पर एक्टर को ऐसा हैशटैग दिया, जिससे वो फिर से चर्चा में आ गई हैं। फिल्मीज्ञान के साथ बातचीत में जब कुशा से अर्जुन को एक हैशटैग देने के लिए कहा तो थोड़ा सोचने के बाद उन्होंने अर्जुन को ‘#कपूर’ का टैग दिया। बस फिर क्या था एक बार फिर से उनके रिश्ते को लेकर बातें शुरू हो गई हैं।

यहां से उड़ी थी कुशा और अर्जुन के डिटिंग की खबरें?
दरअसल, पिछले साल करण जौहर के घर पर हुई पार्टी हुई थी। इस पार्टी में अर्जुन कपूर और कुशा कपिला एक साथ पोज देते नजर आए। इस दौरान की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आईं, उनके डेटिंग की खबरें उड़नी शुरू हो गईं। हालांकि, बाद में कुशा ने अर्जुन के साथ अपनी डेटिंग की खबरों को खारिज कर दिया था, लेकिन एक्टर ने अभी तक इस बारे में चुप्पी साधी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *