Bigg Boss OTT 3 Top 3 के टॉप-3 सदस्यों के नामों का खुलासा

0

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के ग्रैंड फिनाले से पहले टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के नाम समाने आ गए हैं। यूं तो ग्रैंड फिनाले का एपिसोड 02 अगस्त के दिन टेलीकास्ट होगा, लेकिन इसकी शूटिंग आज (01 अगस्त) ही से शुरू हो गई है। पहले कहा जा रहा था कि आज एविक्ट हो चुके कंटेस्टेंट्स का परफॉर्मेंस शूट किया जाएगा। वहीं रिजल्ट कल घोषित किया जाएगा। हालांकि, अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि मेकर्स ने आज ही दो सदस्यों को बाहर कर दिया है।

ये बने टॉप-3 कंटेस्टेंट्स
बिग बॉस की खबरें देने वाले पेज टेली फ्यूजन की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने कृतिका मलिक और साई केतन राव को ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ की ट्रॉफी की रेस से बाहर कर दिया है। वहीं रणवीर शौरी, सना मकबूल और नेजी को टॉप-3 में भेज दिया है। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

कौन बन सकता है विनर?
सोशल मीडिया पर कुछ लोग कह रहे हैं कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के तीसरे सीजन की विनर सना मकबूल बनेंगी। वहीं नेजी दूसरे और रणवीर तीसरे नंबर पर रहेंगे। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि नेजी ‘बिग बॉस ओटीटी-3’ के फिक्स्ड विनर हैं। वहीं रणवीर दूसरे और सना तीसरे नंबर पर रहेंगे। अब असल में क्या होता है? ट्रॉफी किसके पास जाती है? दूसरे और तीसरे नंबर पर कौन कब्जा करता है? ये तो कल (शुक्रवार के दिन) ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *