IND vs SL: वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका, टीम का ये तेज गेंदबाज हुआ बाहर

0

नई दिल्‍ली । इंडिया वर्सेस श्रीलंका वनडे सीरीज का आगाज कल यानी 2 अगस्त से आर.प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले मैच से होने जा रहा है। मगर इस मैच से पहले श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है। खिलाड़ियों की चोट से परेशान मेजबान टीम के दो और तेज गेंदबाज – मथीशा पथिराना और दिलशान मदुशंका – पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। बाताय जा रहा है कि पथिराना को कंधे में दर्द की शिकायत है, वहीं मदुशंका की हैमस्ट्रिंग में चोट लगी है।

टीम में दुष्मंथा चमीरा बीमारी के कारण बाहर

बता दें, श्रीलंका की टीम में दुष्मंथा चमीरा भी नहीं हैं, जो बीमारी के कारण बाहर हैं। वहीं नुवान तुषारा भी अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं। ये दोनों खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से भारत के खिलाफ टी20 सीरीज भी नहीं खेल पाए थे।
फिलहाल श्रीलंका ने दाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद शिराज को टीम में शामिल किया है, जिसकी पुष्टि टीम मैनेजर महिंदा हालंगोडा ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो से की है। उन्होंने कहा कि टीम गुरुवार को बाद में एक और तेज गेंदबाज को शामिल करने की भी घोषणा करेगी।

चोट के चलते जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया

हालंगोडा ने बताया, “मथीशा के कंधे में चोट लग गई है और चूंकि यह वही समस्या है जो पिछले साल विश्व कप के दौरान भी थी, इसलिए उन्होंने जोखिम नहीं उठाने का फैसला किया।”

पाथिराना को पल्लेकेले में भारत के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में फील्डिंग करते समय चोट लग गई थी और उस मैच में एक भी गेंद फेंकने से पहले ही वह मैदान छोड़कर चले गए थे।

पथिराना और मदुशंका दोनों के शुक्रवार को भारत के खिलाफ पहले वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की संभावना थी। ऐसे में श्रीलंका के सामने यह बड़ा सवाल है कि वह इनकी जगह किन्हें मौका दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *