जब सलमान खान से नाराज थे संजय दत्त, समंदर में फेंक दी थी 1.5 करोड़ रुपये की फीस

0

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और संजय दत्त की ट्यूनिंग काफी कमाल की है। दोनों कई बार रियलिटी शोज में साथ नजर आ चुके हैं और दोनों का ये दोस्ताना हिसाब कुछ ऐसा है कि संजय दत्त भाईजान के सामने कई बार बहुत अजीब फैसले ले जाते हैं। इसी तरह का एक किस्सा सलमान खान ने एक इंटरव्यू में सुनाया था जब संजू बाबा ने डेढ़ करोड़ रुपये पानी में फेंक दिए। आखिर संजय दत्त ने ऐसा क्यों किया और क्या है यह पूरा किस्सा? चलिए जानते हैं।

जब सलमान को मिली सबसे महंगी कार
सलमान खान ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया कि कैसे गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक ब्रांड न्यू बीएमडब्ल्यू कार मंगाई गई थी। इस मौके पर संजय दत्त को भी खान परिवार के आशियाने पर बुलाया गया था। जब संजू बाबा जा रहे थे तब सलमान खान ने उन्हें यह BMW कार गिफ्ट कर दी। उस वक्त भारत में यह अपनी तरह की इकलौती गाड़ी थी। संजय दत्त ने गाड़ी की चाभियों को देखा और भाईजान को थैंक्यू कहा। लेकिन उसके बाद उन्होंने जो किया वो शॉकिंग था।

संजय दत्त ने समंदर में फेंक दीं चाभियां
संजय दत्त ने गाड़ी की चाभियां समंदर में फेंक दीं और सलमान खान की तरफ शैतानी भरी मुस्कान दी। संजय दत्त ने कहा कि वो इसका हिसाब कर देंगे। दरअसल संजय दत्त को इस बात की नाराजगी थी कि सलमान ने फिल्म की फीस (जो उन्होंने लेने से मना कर दिया था) लेने की बजाए एक गिफ्ट को टोकन के तौर पर लेने के लिए हामी भर दी थी। गिफ्ट के तौर पर मिली इस गाड़ी की कीमत थी 1.5 करोड़ रुपये। यानि एक तरह से संजय दत्त ने चाभियां नहीं बल्कि डेढ़ करोड़ पानी में फेंक दिए थे।

सलमान को चार दिन बाद मिलीं चाभियां
सलमान खान ने बताया कि उन्होंने कुछ लोगों को गाड़ी की वो चाभियां ढूंढने के काम पर लगाया क्योंकि उनसे पास दूसरी चाभी उस गाड़ी के लिए नहीं थी। उन दिनों मिल सकने वाली यह सबसे महंगी गाड़ियों में से एक थी। सलमान खान ने बताया कि उन्हें ये चाभियां पूरे चार दिनों के बाद मिली थीं, लेकिन इसके बाद उन्होंने इस गाड़ी को गलती से भी संजय दत्त को गिफ्ट करने की हिम्मत नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *