बेटी के लिए खरीदे बर्गर में खून देख कर हैरान रहे गई मां

0

न्यूयॉर्क। खाने में कभी चूहे, छिपकली, मेढक तो कभी कटी हुई उंगली मिलने की खबर आम हो चुकी हैं। अमेरिका की एक महिला ऑनलाइन खाना मंगाने के बाद यह देख कर दंग रह गई कि जो बर्गर उसने खरीदा है वह खून से सना हुआ है। दरअसल न्यूयॉर्क की टिफ़नी फ़्लॉयड ने अपनी बेटी के लिए बर्गर किंग से बर्गर खरीदा था।

वाकया शुक्रवार दोपहर का बताया जा रहा है। फ़्लॉयड अपनी 4 साल की बेटी के साथ फ़ास्ट-फ़ूड ड्राइव-थ्रू पर गई थी। फ़्लॉयड ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट के जरिए बताया, मेरी बेटी ने मुझ से कहा कि मां मुझे केचअप नहीं चाहिए। इसलिए मैंने उसका बैग पकड़ा यह सोचकर कि हमारे ऑर्डर में कोई गड़बड़ हो गई है। मैंने देखा कि उसके हैमबर्गर पर रैपर पर खून ही खून था। मैंने बैग के अंदर देखा, उसके खिलौनों, हर जगह खून था। फ़्लॉयड ने बताया कि उसके अपने खाने पर भी खून था। उसने तुरंत अपनी बेटी को अपना खाना थूकने को कहा और बर्गर किंग से संपर्क किया।

मैनेजर ने उसे बताया कि खाना बनाने वाले एक शेफ का हाथ कट गया था, जिससे यह सब हुआ। मैनेजर ने माफ़ी मांगी और महिला को पैसे वापस करने की पेशकश की। महिला ने बेटी की डॉक्टर से जांच करवाई है। डॉक्टर ने संभावित दिक्कतों के लिए खून की जांच के लिए 30 दिन इंतजार करने की सलाह दी है। बाल रोग विशेषज्ञ ने एक साल तक नियमित फ़ॉलो-अप की कराने को भी कहा है। फ़्लॉयड इस बात पर गुस्सा है कि घायल कर्मचारी की पहचान को छिपाया गया। उसने कहा है कि कर्मचारी की सीधी जांच हो जाती तो उनकी बेटी को खून के इतने टेस्ट नहीं कराने पड़ते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *