अनंत अंबानी की शादी में पहुंचा लालू परिवार, बीजेपी-जेडीयू ने कसा तंज

0

मुंबई। रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी में देश-विदेश से मेहमान पहुंचे हैं। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भी इस समारोह में शिरकत की है। उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी और बेटे तेजस्वी यादव भी हैं। इससे बिहार का सियासी पारा गर्मा गया है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) ने लालू परिवार पर तंज कसा है।

लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव शुक्रवार को अनंत और राधिका की शादी में शरीक होने पटना से मुंबई पहुंचे। बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विजय सिन्हा ने कहा कि ये लोग अडानी और अंबानी पर सवाल उठाते हैं। अब अंबानी के चार्टर विमान से सज-धजकर पूरा लालू परिवार कहां जा रहा है। सिन्हा ने आरोप लगाए कि लालू परिवार जनता को भ्रमित कर रहे थे। इनकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है।

दूसरी ओर, जेडीयू के वरिष्ठ नेता और नीतीश सरकार में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि लालू परिवार अंबानी की शादी में पहुंचा है तो अच्छी बात है। उन्हें आमंत्रित किया गया है, इसलिए गए हैं। हालांकि, ये लोग अपने भाषण में अंबानी और अडानी पर निशाना साधते हैं, तो इनकी कथनी और करनी में अंतर है।

बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शुक्रवार को सात फेरे लेने जा रहे हैं। इस हाई प्रोफाइल शादी में विपक्ष के कई नेताओं को निमंत्रण दिया गया है। लालू परिवार के अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी मुंबई पहुंचे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *