टेक्सास में डकैती के दौरान भारतीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

0

ह्यूस्टन। अमेरिका के टेक्सास राज्य में एक सुविधा स्टोर में डकैती के दौरान 32 वर्षीय भारतीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आंध्र प्रदेश के बापटला जिले के रहने वाले दासारी गोपीकृष्ण आठ महीने पहले ही अमेरिका आए थे।

महावाणिज्य दूत डीसी मंजूनाथ जो रविवार को योग दिवस कार्यक्रम के लिए डलास में थे ने पुष्टि की कि यह घटना अर्कांसस में हुई गोलीबारी से संबंधित नहीं है, जैसा कि पहले विभिन्न स्रोतों द्वारा बताया गया था। गोपीकृष्ण के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए मंजूनाथ ने कहा, हम टेक्सास के डलास के प्लीजेंट ग्रोव में डकैती की गोलीबारी की घटना में भारतीय नागरिक गोपी कृष्ण दसारी की दुखद मौत के बारे में जानकर बहुत दुखी हैं और स्थानीय परिवार के सदस्यों के संपर्क में हैं।

वाणिज्य दूतावास भारतीय संघों के सहयोग से, शव परीक्षण और मृत्यु प्रमाण-पत्र सहित स्थानीय औपचारिकताओं के बाद श्री गोपीकृष्ण के पार्थिव शरीर को भारत वापस लाने के लिए हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है। डकैती के दौरान श्री गोपीकृष्ण गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें निकटवर्ती अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार की सुबह उनकी दुखद मृत्यु हो गई। इस घटना ने डलास और आस-पास के इलाकों में रहने वाले भारतीय समुदाय को बहुत प्रभावित किया है। गोपीकृष्ण के परिवार में उनकी पत्नी और बेटा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *