मैं 2024 में कई शैलियों के साथ प्रयोग करने जा रहा हूं: आयुष्मान खुराना

0

अभिनेता आयुष्मान खुराना इस साल रिलीज होने वाली अपनी अगली फिल्मों को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वह 2024 में ‘कई शैलियों’ का पता लगाएंगे। आयुष्मान ने एक बयान में कहा, “मैं 2024 में बहुत सारी शैलियों के साथ प्रयोग करने जा रहा हूं। मेरी फिल्मों की स्लेट हमेशा की तरह बेहद विविध होगी और यह पूरी तरह से दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण नाटकीय अनुभव देने पर केंद्रित होगी।मैं वर्तमान में कुछ दिलचस्प फिल्मों की शूटिंग कर रहा हूं, जिन्हें सिनेमाघरों में पूरे परिवार के साथ देखना पसंद आएगा।

उन्होंने कहा, “एक एंटरटेनर के रूप में एक साझा समुदाय-देखने का अनुभव देना हमेशा मेरी प्राथमिकता रही है। मेरी फिल्मों का अगला सेट एक दर्शक के रूप में मेरी नाटकीय सामग्री विकल्पों को प्रतिबिंबित करेगा। मैंने हमेशा अपनी फिल्मों को उन फिल्मों को ध्यान में रखते हुए चुना है जिन्हें मैं सिनेमाघरों में देखना चाहता हूं। 2024 में, मैं अपने पेट का और भी अधिक पालन करने जा रहा हूं। मैं आप सभी के साथ अपना लाइनअप साझा करने के लिए रोमांचित हूं और समय के साथ खुलासा होगा क्योंकि इनमें से प्रत्येक फिल्म एक बड़ी घोषणा की हकदार है। आयुष्मान को आखिरी बार ” में देखा गया था

ड्रीम गर्ल 2
इस साल की शुरुआत में, उन्होंने टाइम इम्पैक्ट अवार्ड भी जीता। यह कहानी एक थर्ड पार्टी सिंडिकेटेड फीड, एजेंसियों से ली गई है। मिड-डे अपनी निर्भरता, विश्वसनीयता, विश्वसनीयता और पाठ के डेटा के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करता है। मिड-डे मैनेजमेंट/मिड-डे.com किसी भी कारण से अपने पूर्ण विवेक से सामग्री को बदलने, हटाने या हटाने (बिना किसी सूचना के) का एकमात्र अधिकार सुरक्षित रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *