कुछ तो ट्रोल कहेंगे करण जौहर का पोज फोटो में रानी मुखर्जी के साथ – aajkhabar.in

0

मंगलवार को करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रानी मुखर्जी के साथ एक पार्टी की तस्वीर साझा की। सेल्फी में दोनों पाउट करते नजर आ रहे हैं और नए साल के जश्न के लिए उन्होंने काले कपड़े पहने हैं। इसके तुरंत बाद, करण ने ट्रोल्स के बारे में एक नोट साझा किया और बताया कि उन्होंने 2023 में क्या सीखा है।

रानी मुखर्जी और करण जौहर की तस्वीर
करण और रानी के पीछे छत पर पीले, काले और सिल्वर रंग के गुब्बारे नजर आ रहे हैं. करण ने अपनी 2023 की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के रानी नाम के किरदार का जिक्र करते हुए तस्वीर के साथ लिखा, “अमी (मैं) रानी हूं… 2024 (लाल दिल वाला इमोजी)।” सेल्फी में जहां रानी ने ग्लैमरस हेयर और मेकअप किया हुआ था, वहीं करण अपने ब्लैक पार्टी लुक को स्टेटमेंट ग्लासेस के साथ पेयर करते नजर आए।

 करण जौहर ने ट्रोल्स को लताड़ा
मंगलवार को एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में, करण जौहर ने ट्रोल्स के बारे में बात की और खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल उनके बारे में क्या सीखा है। फिल्म निर्माता ने लिखा, “2023 की मेरी एकमात्र सीख! कुछ तो ट्रोल कहेंगे. ट्रोलन का काम है ट्रोलना. छोड़ो बेकार की बातों में कहीं बीत न जाए इंस्टा (ट्रोल्स के पास कहने के लिए हमेशा कुछ न कुछ होगा, जैसा कि उनका काम है। आइए सभी बेकार चीजों को पीछे छोड़ दें, ताकि इंस्टाग्राम पर उन पर अधिक समय बर्बाद न हो)!” करण ने लिखा.

करण जौहर की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट
इन वर्षों में, करण को अपने निजी जीवन को लेकर सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। दिसंबर में, करण जौहर ने एक ट्रोल को स्कूल भेजा, जिसने उन्हें ‘टाइमपास’ के रूप में अपनी मां हीरू जौहर के लिए बहू लाने के लिए कहा। यह टिप्पणी निर्देशक को पसंद नहीं आई: “बहू ला दो माँ को टाइम पास नहीं होता होगा।”

इसका स्क्रीनशॉट लेते हुए, करण ने इसके साथ लिखा, “सभी पागल ट्रोल, मेरे जीवन विकल्पों और मेरे रहने के तरीके के बारे में जो दुर्व्यवहार और निर्णय मुझे मिलते हैं, उनमें से मुझे इस तरह की टिप्पणियां सबसे अधिक आक्रामक लगती हैं। सबसे पहले, किसी भी “बहू” को समय नहीं देना चाहिए।” किसी की भी मां के लिए पास… बहू एक ऐसा लेबल है जो हास्यास्पद प्रतिगामी बोझ के साथ आता है… वह अपने आप में एक व्यक्ति है और व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से वह जैसे चाहें अपना समय गुजार सकती है।’

यह कहते हुए कि उनकी मां उनके दो बच्चों, यश और रूही को पालने में उनकी मदद कर रही हैं, फिल्म निर्माता ने कहा, “इसके अलावा मैं अपनी मां को अपने बच्चों के साथ सह-अभिभावक बनाना चाहूंगा और उन्हें किसी टाइम पास की जरूरत नहीं है… जीवन उससे प्राप्त प्यार से पूर्ण होता है और हम उसे पूरे दिल से वापस देने की पूरी कोशिश करते हैं! और जो कोई भी मेरे रिश्ते की स्थिति के बारे में चिंतित है, उसके लिए ‘बहू’ लाना कोई विकल्प नहीं है! मेरे बच्चे मेरे साथ पाकर धन्य हैं माँ हम सभी का मार्गदर्शन करती हैं… और जीवन में अगर मुझे कोई साथी मिला तो मैं ऐसा किसी और की नहीं बल्कि अपनी कमी को भरने के लिए करूंगी! सुनने के लिए धन्यवाद।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *