मेक्सिको में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास,मां मधु चोपड़ा के साथ नया साल मनाया ; देखिए बेटी मालती की अनदेखी तस्वीरें

0

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने दोस्तों और परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाया। हालांकि प्रियंका ने अभी तक अपने नए साल की छुट्टियों की झलकियाँ साझा नहीं की हैं, लेकिन मेक्सिको से उनकी कुछ तस्वीरें प्रशंसक खातों पर सामने आई हैं। इसमें उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की पिछले साल अलग-अलग मौकों की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी शामिल थीं। हॉलिडे डिनर का आनंद लेते हुए प्रियंका चोपड़ा निक जोनास की गोद में बैठीं

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और परिवार की नए साल के जश्न की तस्वीरें सामने आ गई हैं। मालती की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी सामने आई हैं। प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और परिवार की नए साल के जश्न की तस्वीरें सामने आ गई हैं। मालती की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी सामने आई हैं।वीडियो को ‘2023 रिकैप’ के रूप में पढ़ा गया। पोस्ट में लिखा था, “क्या साल है। 2023 बहुत सारी पहली बार, बहुत सारे रोमांच और अनगिनत यादों से भरा था जिसे मैं हमेशा अपने साथ रखूंगा। इसे विशेष बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

मालती, प्रियंका और निक की अनदेखी तस्वीरें
एक फोटो में निक जोनास फ्लाइट में मालती को गोद में उठाए नजर आ रहे हैं. इसके बाद प्रियंका ने मालती और उसकी सहेली के बेटे को एक साथ अपनी बाहों में पकड़ लिया। एक अन्य फोटो में वह बच्चों को किताब पढ़ने में व्यस्त नजर आ रही हैं. दो और तस्वीरों में मालती अपने नन्हें दोस्त के साथ बेहद खूबसूरत पोज देती नजर आ रही हैं।
तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “विश्वास नहीं हो रहा है कि हम उसकी एक झलक के बिना इतने लंबे समय तक चले गए।” “मालती बहुत प्यारी है। मुझे उनकी क्रिसमस, नई तस्वीरें याद आती हैं,” एक और जोड़ा। एक अन्य ने कहा, “जिस तरह पिताजी अपनी राजकुमारी को देखते हैं।”

निक जोनास ने 2023 क्षणों को फिर से देखा
निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील वीडियो पोस्ट किया, जिसमें हर महीने की एक बेहतरीन याद के साथ 2023 का सारांश दिया गया। इसकी शुरुआत निक की डाउनहिल स्नोबोर्डिंग की एक क्लिप से हुई। ज्यादातर पिछले साल के अमेरिकी दौरे के दौरान जोनास ब्रदर्स के संगीत समारोहों की झलकियों से भरपूर थे, इसमें प्रियंका की एक झलक भी शामिल थी।

नए साल की पार्टी से प्रियंका और निक की और भी तस्वीरें फैन अकाउंट पर आई हैं। उनके साथ प्रियंका की मां डॉ. मधु चोपड़ा भी शामिल हुईं। कैमरे के सामने पोज़ देते समय सभी ने पार्टी चश्मा पहन रखा था।पिछले साल प्रियंका की दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। उन्होंने प्राइम वीडियो के सिटाडेल में नादिया के रूप में रिचर्ड मैडेन के साथ अभिनय किया, जिन्होंने मेसन की भूमिका निभाई थी। इसका निर्देशन रूसो ब्रदर्स ने किया था।

उन्होंने सैम ह्यूगन के सह-कलाकार के साथ अपनी रोमांटिक-कॉम, लव अगेन भी रिलीज़ की। इसमें सेलीन डायोन भी थी। प्रियंका अगली बार जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी। उन्होंने फरहान अख्तर की डायरेक्टोरियल कमबैक जी ले जरा भी साइन की है। इसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *