तीसरी शादी करने वाले क्रिकेटर शोएब मलिक नई मुसीबत में, बीपीएल ने तोड़ा क्रिकेटर से नाता

0

करांची। सानिया मिर्जा से अलग होकर सना जावेद से तीसरी शादी करने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक नई मुसीबत में फंस गए हैं। उन पर अब बांग्लादेश में मैच फिक्स करने का आरोप लगाया जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) ने पाकिस्तान क्रिकेटर से नाता तोड़ लिया है। शोएब बीपीएल में फॉर्च्यून बरिशाल टीम का हिस्सा थे। उन्होंने हाल ही में बीपीएल मैच के दौरान 1 ओवर में 3 नो बॉल फेंकी थी जिसके कारण मैच फिक्सिंग की बहस छिड़ गई थी।

शोएब अब बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड की कार्रवाई के बाद बीपीएल के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलेंगे। वह अब बांग्लादेश छोड़कर दुबई लौटेंगे। बांग्लादेशी मीडिया ने दावा ‎किया कि मैच फिक्सिंग के संदेह के चलते फ्रेंचाइजी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है। इधर सोशल मीडिया पर जैसे ही यह खबर आई तो फैंस ने इसे ट्रेंड करना शुरू कर दिया। कहा गया कि सानिया मिर्जा को धोखा देने के कारण शोएब मलिक के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा- जैसा बोओगे, वैसा काटोगे।

गौरतलब है कि शोएब मलिक ने हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। मी‎डिया ‎रिपोर्ट के मुताबिक शोएब ने अपनी मां और बहनों को अपनी तीसरी शादी में नहीं बुलाया। इससे पहले भारतीय पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अप्रैल 2010 में शादी की थी। इस शादी के बाद दोनों देशों में खूब बातें भी हुई थीं। स्टार जोड़ी का एक बेटा इजहान भी है। दोनों के रिश्ते में दो साल पहले ही खटास आ गई थी । जब बताया गया कि यह स्टार जोड़ी अलग हो रही है। हालांकि तब दोनों में से किसी ने भी इस मुद्दे पर बात नहीं की। इस बीच सानिया सोशल मीडिया पर अपना हाल बयां करती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *