यूट्यूबर भुवन बाम ने दिल्ली में खरीदा 11 करोड़ा का बंगला, जानें कहां बनेगा नया आशियाना

0

प्रसिद्ध यूट्यूबर भुवन बाम की शुमार आज भारत के सबसे अमीर यूट्यूबरों में होती है. भुवन बाम आज बड़े सेलिब्रिटी हैं. बड़े सेलिब्रिटी होने के साथ-साथ उनके शौक भी बड़े महंगे हैं. भुवन करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.आलीशान घर में रहते हैं और महंगी गाड़ियों में चलते हैं. नए नई खबर ये है कि भुवन बाम में नई दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में एक बंगला खरीदा है. हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार इस बंगले की कीमत 11 करोड़ रुपये बताई गई है.

भुवन बाम ने अपने नए आशियाने के लिए 77 लाख रुपये का स्टाम्प शुल्क चुकाया है. प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री बीते साल 7 अगस्त को कराई गई थी. बताया गया है कि इस बंगले का लैंड एरिया 1937 स्कॉयर फुट है और कुल एरिया 2233 स्कॉयर फुट है.

भुवन बाम का असली नाम
भुवन बाम का जन्म 22 जनवरी, 1994 को हुआ था. उनका संबंध गुजरात के वडोदरा के एक मध्यवर्गीय परिवार से है. उनका असल नाम भुवन अविंद्र शंकर बाम है. वे भुवन बाम के नाम से मशहूर हैं. भुवन को बचपन से ही गाना गाने का शौक था. आवाज अच्छी थी इसलिए उन्‍होंने गायकी में अपना करियर बनाने की सोची. भुवन के गाने की शुरूआत दिल्ली के छोटे से रेस्टोरेंट में गाने के साथ हुई. बताते हैं कि भुवन के शुरूआती दिन बड़े ही कष्ट भरे थे. महीन में मुश्किल से 5,000 रुपये कमा पाते थे. खास बात ये थी कि भुवन गाने के साथ-साथ खुद ही गाना लिखते थे. भुवन बाम ने दिल्ली के ग्रीन फील्ड्स स्कूल और शहीद भगत सिंह कॉलेज से तालीम हासिल की है.

व्यंग्य से शुरूआत
मनोरंजन की दुनिया में भुवन बाम ने अपने करियर की शुरुआत व्यंग्यात्मक वीडियो से की थी. इसमें वह न्यूज रिपोर्टर के रूप में थे और उन्होंने कश्मीर बाढ़ में एक महिला से उसके बेटे की मौत के बारे में असंवेदनशील सवाल पूछा. यह वीडियो खूब वायरल हुआ. इसके वायरल होने के बाद उन्होंने खुद का यूट्यूब चैनल बनाया. ‘बीबी की वाइन्स’ नामक उनके यूट्यूब चैनल के लाखों सब्सक्राइबर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *