फैंस के दिलों पर छाया ‘फाइटर’ का ट्रेलर, सोशल मीडिया पर लोग कर रहे जमकर तारीफ

0

मुंबई । ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म फाइटर के साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस एक्शन फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। अभिनेता-निर्देशक की यह जोड़ी फिल्म वॉर के चार साल के बाद एक साथ वापसी के लिए तैयार है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर,अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी हैं। यह फिल्म 2019 बालाकोट स्ट्राइक के बाद भारत की प्रतिक्रिया के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म के निर्माताओं ने सोमवार को फाइटर का हाई ऑक्टेन ट्रेलर जारी किया, जिसने फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। देशभक्ति की भावना से भरपूर इस ट्रेलर को देखकर प्रशंसक सोशल मीडिया पर जमकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। कई फैंस इसे ट्रेलर ऑफ द ईयर करार दे चुके हैं।

एक प्रशंसक ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ”यह ट्रेलर ऑफ द ईयर है। ऋतिक रोशन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे बॉलीवुड के ग्रीक गॉड हैं। एक अन्य ने कहा कि यह भारतीय दर्शकों के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव साबित होने वाला है।

वहीं, एक फैन ने लिखा,”यह फिल्म ऋतिक के लिए गेम चेंजर साबित होगी। एक और शानदार परफॉर्मेंस के साथ वे वापस आ गए हैं। सिड ने इस फिल्म को इस तरह से प्रस्तुत किया है जैसा हमने पहले कभी नहीं देखा। फिल्म में सब कुछ होगा: एक्शन, इमोशन, रोमांस और सबसे महत्वपूर्ण देशभक्ति।” इसके अलावा ज्यादातर यूजर्स इस ट्रेलर पर फायर और हार्ट इमोजी शेयर कर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

ऋतिक और सिद्धार्थ इससे पहले कई प्रोजेक्ट पर साथ काम कर चुके हैं। हर बार दोनों की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। बैंग बैंग के शानदार प्रदर्शन के बाद दोनों ने साथ में मिलकर वॉर बनाई थी, जो टिकट खिड़की पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म ने कुल 318.01 करोड़ का कारोबार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *