सुपर स्टार रवि किशन का ‘अयोध्या के श्री राम’ नया गाना रिलीज

0

गोरखपुर के सांसद सह अभिनेता और महादेव के भक्त रवि किशन ने प्रभु श्री राम को समर्पित गीत ‘अयोध्या के श्री राम’ को रिलीज कर दिया, जिसमें वे प्रभु श्री राम की भक्ति में झूम कर नाचते नजर आए। रवि किशन स्टारर इस म्यूज़िक वीडियो को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देश भर में राम भक्ति की लहर है। तमाम राम भक्तों को इस मंदिर के उदघाटन का बेसब्री से इंतज़ार है।

इस म्यूज़िक वीडियो रवि किशन ख़ास अंदाज में नजर आए हैं और उनके एनर्जी एक बार फिर से दर्शकों को भक्ति से भाव से सरोबोर कर देने वाली है। वहीं, इस गाने के रिलीज के बाद रवि किशन ने कहा कि मैं आभारी हूं कि मुझ जैसे राम भक्त को इस म्यूज़िक वीडियो के ज़रिए एक बार फिर से अपनी राम भक्ति जताने का सुअवसर प्राप्त हुआ और जन-जन तक पहुंचने का मौका मिला। हमारी ओर से यह सभी राम भक्तों के लिए एक छोटी सी सौगात है जो यकीनन राम के भक्त को ख़ूब पसंद आएगी।

उन्होंने कि हर राम भक्त का सपना रहा है कि अयोध्या में जल्द राम मंदिर का निर्माण हो और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के प्रयासों से यह संभव हो सका है। इस महान उपलब्धि के बीच आज हमने जो म्यूज़िक वीडियो जारी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *