शाहरुख खान जनवरी के अंत तक बड़ी घोषणा कर सकते हैं, आने वाली फिल्मों से हटाएंगे पर्दा

0

Shah Rukh Khan REVEALS His Plans At The Age Of 95 & Clearly, He Isn't  Retiring!

नई दिल्ली । साल 2023 सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए किसी सपने जैसा रहा। 2023 की जनवरी में रिलीज हुई पठान ने जहां बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ से ज्यादा कमाए वहीं सितंबर में आई जवान ने तो सफलता के सारे कीर्तिमान ही तोड़ दिए। साल 2023 के अंत में आई डंकी ने भी बॉक्स आफिस पर अच्चछी कमाई की। अब शाहरुख खान 2024 में प्रशंसकों के लिए एक विशेष सरप्राइज लेकर आ रहे हैं।

अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद शाहरुख अपने परिवार के साथ लंदन में नए साल की छोटी छुट्टियों के लिए गए थे। अब इस महीने के अंत में शाहरुख द्वारा अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने की उम्मीद है।

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक नए साल का जश्न मनाने और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए किंग खान ने लंदन में एक छोटा सा ब्रेक लिया और अब इसके बाद वह अपने अगले कदम की योजना पर मंथन करेंगे। रिपोर्ट में बताया गया है कि शाहरुख 2024 के पहले महीने में तीन फिल्मों की घोषणा कर सकते हैं।

शाहरुख के प्रशंसकों के अलावा फिल्म इंडस्ट्री में भी हर कोई उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानने के लिए उत्सुक है। लेकिन उन्हें किसी प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर करने की कोई जल्दी नहीं है। सूत्रों के अनुसार शाहरुख के पास कुछ स्क्रिप्ट हैं लेकिन ब्रेक से वापस आने के बाद वह उन्हें पढ़ेंगे और फिर कोई निर्णय लेंगे। हालांकि ये बात बिल्कुल तय है कि 2024 के पहले महीने में ही तीन फिल्मों की घोषणा करने और फिर उन पर काम शुरू करने की उम्मीद है।

बता दें कि शाहरुख खान ने 2023 में दो ब्लॉकबस्टर, पठान और जवान दिए। दोनों ने दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया। जवान 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है वहीं पठान साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही। साल 2023 शाहरुख के नाम रहा और इस साल किंग खान की तीन फिल्मों ने मिलकर 2500 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *